4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला, जमशेदपुर में तीन आरोपी गिरफ्तार

Crime

4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला, जमशेदपुर में तीन आरोपी गिरफ्तार

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर । गोलमुरी थाना क्षेत्र के खालसा बस्ती में एक 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। शुक्रवार की रात को घटित इस घृणित कृत्य में तीन लड़कों का नाम सामने आया है, जिनकी पहचान कर ली गई है।

घटना का विवरण

शुक्रवार की रात को बच्ची की दादी घर के पास ही पानी भरने के लिए गई थीं। इसी बीच बच्ची दौड़ते हुए बदहवास दादी के पास आई और रोते हुए अपना दर्द बताया। जब दादी घर पहुंचीं तो देखा कि तीन लड़के बाहर निकल रहे हैं, जो वहां स्क्रैप का टाल संचालित करते हैं। दादी ने बताया कि उनका विरोध करने के कारण बच्ची के साथ ऐसा किया गया है।

पीड़िता का हाल

बच्ची को शनिवार की शाम को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। वह बेहोश है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस की कार्रवाई

गोलमुरी पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनकी तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है। एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य दो फरार हैं। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

यह घटना जमशेदपुर में बच्चों के प्रति बढ़ते अपराधों को दर्शाती है और प्रशासन से लेकर समाज के हर वर्ग को इस ओर ध्यान देने की आवश्यकता है। पीड़िता और उसके परिवार को न्याय और समर्थन मिलना चाहिए।

follow us - https://www.facebook.com/newsmediakiran

subscribe us - https://youtu.be/4ruQTOywTvI

Related Post