पत्नी और साली को गोली मारकर पति ने भी खुद को गोली मारी

Crime

पत्नी और साली को गोली मारकर पति ने भी खुद को गोली मारी,पति-पत्नी की मौत, साली की हालत नाजुक

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता
बिहार : पटना जिले के बाढ़ में हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है एक शख्स ने अपनी पत्नी और साली को गोली मार दी। इस हमले में हमलावर की पत्नी की मौत हो गयी जबकि साली की हालत गंभीर है।पत्नी व साली दोनों के गर्भवती होने की बात भी सामने आ रही है। वहीं दोनों को गोली मारने के बाद पति ने खुद को भी गोली मार ली और खुदकुशी कर ली।घटना में पति-पत्नी की मौत हो चुकी है।जबकि हमला करने वाले शख्स की साली की हालत गंभीर है।अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। पंडराक के बिहारी बीघा की यह घटना है।

पंडारक के बिहारी बीघा की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं आस-पास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गयी। पुलिस भी सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया।गोली लगने से जख्मी हमलावर की साली की सांसें चल रही थी। फौरन उसे अस्पताल पहुंचाया गया।


इस घटना को लेकर पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि हमला करने वाले शख्स का नाम दीपक कुमार था। प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि घरेलु विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है। दीपक कुमार की पत्नी अपने ससुराल से कुछ महीने पहले लौट आयी थी उसके साथ ससुराल में मारपीट की बात सामने आयी है। चर्चा है कि दीपक अपनी पत्नी को वापस ले जाने का प्रयास कर रहा था।


आशंका है कि दीपक की पत्नी उसके साथ वापस ससुराल जाने को तैयार नहीं थी, जिससे आक्रोश में आकर इस घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।दीपक कुमार की पत्नी और साली दोनों के गर्भवती होने की बात सामने आयी है। पत्नी की मौत हो चुकी है जबकि साली गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है।पुलिस जांच के साथ आगे की कार्रवाई में जुटी है।


बताया जाता है आरोपी दीपक कुमार (28) बिहार शरीफ का रहने वाला था। वो अपने ससुराल में ही रहता था। आज सुबह पति-पत्नी में लड़ाई हुई। गुस्से में आकर उसने पत्नी लक्ष्मी देवी (24) पर फायरिंग कर दी। गोली की आवाज सुनते ही बड़ी बहन गुड़िया कुमारी (30) बचाने आई, लेकिन दीपक ने उसे भी गोली मार दी। फिर खुद को गोली मार ली।

लक्ष्मी देवी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गुड़िया की हालत गंभीर है। गुड़िया देवी भी प्रेग्नेंट है। वारदात के बाद आरोपी ने खुद को गोली मार ली। जिससे उसकी मौत हो गई।

Related Post