आदित्यपुर में चोरी की वारदात-टाटा स्टील कर्मी के घर से लाखों के आभूषण चोरी-संदिग्ध युवक पकड़ा

Crime

*आदित्यपुर में चोरी की वारदात: टाटा स्टील कर्मी के घर से लाखों के आभूषण चोरी, संदिग्ध युवक पकड़ा*

आदित्यपुर।आदित्यपुर थाना क्षेत्र के पान दुकान कॉलोनी रोड नंबर 19 पर स्थित एक टाटा स्टील कर्मी के घर में बीती रात चोरी की घटना घटी। टाटा स्टील के ब्लास्ट फर्नेस में काम करने वाले धनंजय कुमार के घर चोर छत के रास्ते घुस गए और अलमारी में रखे सोनी के आभूषण चोरी कर लिए। घटना के समय धनंजय कुमार अपने परिवार के साथ एक अन्य कमरे में सो रहे थे। चोरों ने चोरी के बाद मुख्य दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया।

सुबह जब परिवार के लोगों की नींद खुली, तो उन्होंने देखा कि अलमारी का सामान बिखरा पड़ा था और मुख्य दरवाजा बंद था। तत्काल पड़ोसियों को सूचित किया गया, जिन्होंने मुख्य दरवाजा खोला। इसके बाद आदित्यपुर पुलिस को सूचित किया गया, जिन्होंने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की।

इस घटना के चार दिन पहले रोड नंबर 19 में भाजपा नेता की वृद्ध मां के गले से बाइक सवार अपराधियों ने सोने की चेन छीन ली थी, जिससे इलाके में चोरी की घटनाओं को लेकर चिंता बढ़ गई है।

साथ ही, एक अन्य घटना में, अमन ऑटो पार्ट्स नामक दुकान के मालिक ने संदिग्ध स्थिति में घूमते हुए एक युवक को पकड़ लिया। दुकानदार ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद आदित्यपुर थाना पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया और आगे की छानबीन शुरू कर दी है।

Related Post