रशियन गर्ल के हुस्न में फंसा रिटायर्ड अफसर:- होटल में कई बार बनाए शारीरिक संबंध, 25 से ज्यादा अश्लील विडियो बनाकर किया ब्लैकमेल,वसूली के लिए किया अगवा!

Crime

रशियन गर्ल के हुस्न में फंसा रिटायर्ड अफसर:- होटल में कई बार बनाए शारीरिक संबंध, 25 से ज्यादा अश्लील विडियो बनाकर किया ब्लैकमेल,वसूली के लिए किया अगवा!

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

मध्य प्रदेश: हनीट्रैप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां भेल के रिटायर्ड अधिकारी को हनीट्रैप के जाल में फंसाया। होटल में बुलाकर 25 से अधिक अश्लील वीडियो बनाए। फिर ब्लैकमेल कर पैसे वूसले। इतना ही नहीं वसूली के लिए भोपाल से अगवाकर जबलपुर लेकर गए। फिलहाल पुलिस ने हनीट्रैप गैंग ऑपरेटर कर रहीं दो महिला समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं रशियन गर्ल समेत अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।_

राजधानी भोपाल में भेल के एक रिटायर्ड अफसर को रशियन युवती से मुलाकात का झांसा देकर हनीट्रैप में फंसाया और करीब ढाई लाख रुपये की वसूली की गई। बताया जा रहा है कि होटल में बुलाकर उसके 25 से ज्यादा अश्लील वीडियो बनाए गए। फिर गिरोह में शामिल सदस्य क्राइम ब्रांच पुलिसकर्मी बनकर पीड़ित को अरेस्टिंग का डर दिखाकर ब्लैकमेल करने लगे। इतना ही नहीं वसूली के लिए भोपाल से बुजुर्ग को अगवाकर जबलपुर ले गए। किसी तरह से वह आरोपियों के चंगुल से छूटकर पुलिस के पास पहुंचा।
गोविंदपुरा थाना के SHO अवधेश सिंह तोमर ने बताया कि एक लिखित आवेदन मिला है। जिसमें फरियादी के फ्रेंड्स ने उसके कुछ आपत्तिजनक वीडियो बना लिए थे और इसके आधार पर पैसे मांगे जा रहे थे। अब तक फरियादी ने ढाई लाख रुपए दे दिये थे। फरियादी से और भी मांग की जा रही थी। जिससे परेशान होकर उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने अपराध पंजीद्ध कर संज्ञान में लिया है।अवधेश सिंह ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के लिए माननीय न्यायालय से पीआर ली जाएगी। उसमें जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं रशियन गर्ल को लेकर एसएचओ अवधेश तोमर ने बताया कि पीड़ित ने अपने आवेदन में रशियन गर्ल का उल्लेख किया है। फिलहाल इसकी तस्दीक की जा रही है। इसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी!

Related Post