पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची पति की हत्या की साजिश- शूटर ने पति के साथ साथ महिला की माँ को भी मार दी थी गोली

Crime

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची पति की हत्या की साजिश, शूटर ने पति के साथ साथ महिला की माँ को भी मार दी थी गोली….
पलामू। जिले में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची।प्रेमी ने महिला के पति की हत्या के लिए शूटरों का इस्तेमाल किया और एक लाख रुपए की सुपारी दी। इसके बाद शूटरों ने महिला के पति पर गोली चलाई लेकिन वह बच गया।इस मामले में जब पुलिस ने जांच की तो दूध का दूध और पानी की पानी हो गया। पुलिस ने पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए हत्या के साजिश रचने वाले महिला, उसके प्रेमी और शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि दो जुलाई को पलामू जिले के मनातू थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक बाइक रोक कर महिला और उसके दामाद को गोली मार दी थी।इस घटना में आशीष कुमार और उनकी सास संगीता देवी को गोली लगी थी।आशीष कुमार पांकी थाना क्षेत्र के चुरादोहर के रहने वाले हैं, उनकी शादी पलामू के पाटन थाना क्षेत्र के पथरा के रहने वाली मंशु कुमारी के साथ हुई है।
दो जुलाई को आशीष सास का इलाज करवाने मनातू जा रहे थे, इसी दौरान फायरिंग की घटना हुई। पूरे मामले में मनातू थाना की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्या की साजिश रचने के आरोप मंशु कुमारी उसके प्रेमी प्रेम शंकर मेहता और शूटर इख्तार अंसारी के साथ चंदन कुमार को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी निर्मल उरांव ने बताया कि मंशु कुमारी अपने ननिहाल मनातू में रहकर पढ़ाई करती थी। इसी क्रम में प्रेम शंकर मेहता के साथ उसका प्रेम संबंध हो गया।
मंशु और प्रेमशंकर शादी करना चाहते थे लेकिन उनकी शादी नहीं हुई थी।शादी के बाद भी दोनों एक दूसरे के संपर्क में थे।दोनों ने मिलकर आशीष कुमार की हत्या की योजना बनाई।प्रेमशंकर मेहता ने हत्या के लिए शूटर को एक लाख रुपए की सुपारी दी थी। पुलिस ने पूरे मामले में अनुसंधान करते हुए हत्या की साजिश रचने वाली पत्नी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Related Post