पति को दूसरी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो पत्नी ने ईंट से कूचकर कर दी हत्या

Crime

पति को दूसरी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो पत्नी ने ईंट से कूचकर कर दी हत्या

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता
कानपुर: बिल्हौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीते दिनों हुई युवक की हत्या का मंगलवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मृतक के भतीजे की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया था. इसके साथ ही पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की तो चौंकाने वाले खुलासे हुए. इसके बाद पुलिस ने हत्यारोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया.
एसीपी बिल्हौर अजय त्रिवेदी ने बताया कि बिल्हौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत डोडवा जमौली निवासी विकास कुमार ने 26 अगस्त को बिल्हौर थाने में तहरीर दिया था. जिसमें उसने अपनी चाची सुनीता उर्फ रीता पर चाचा राधेलाल की हत्या करने का आरोप लगाया था है. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी. मंगलवार को पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में महिला ने बताया कि उसके पति के किसी दूसरी महिला से नाजायज संबंध थे. उसने पति को आपत्तिजनक स्थिति में भी देख लिया था. इस बात से गुस्सा होकर अपने पति राधेलाल को ईंट से मार कर घायल कर दिया था. राधेलाल की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.
एसीपी बिल्हौर अजय त्रिवेदी ने बताया कि आरोपी महिला सुनीता उर्फ गीत को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस टीम ने महिला के निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त ईंट भी बरामद कर लिया है. इस मामले में आरोपी महिला के खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Related Post