कपाली में युवक की हत्या-जांच में जुटी पुलिस

Crime

कपाली में युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

कपाली।सरायकेला खरसावां जिला स्थित कपाली थाना अंतर्गत अशयाना प्रकृति पुड़ीसिल्ली तमोलिया पंचायत के सामने बुधवार शाम सुनसान इलाके में एक शव बरामद किया गया है। मृतक की पहचान मोहम्मद उमेर अली (लगभग 22 वर्ष) सरायकेला खरसावां, खरसावां थाना अन्तर्गत कदमबीहा गांव निवासी के रूप में हुई है।
घटना का विवरण
घटनास्थल पर शव को लहूलुहान अवस्था में पाया गया। घटना की जानकारी मिलने पर कपाली ओपी प्रभारी सोनू कुमार और चांडिल इंस्पेक्टर अजय कुमार अपने दल बल के साथ पहुंचे। वहीं पुलिस द्वारा इस विषय में बताया गया कि प्रथम दृष्टि से हत्या लग रही है। पुलिस ने मौके पर मिले सभी सामान को जब्त कर लिया है।
पुलिस की जांच
चांडिल इंस्पेक्टर अजय कुमार ने बताया कि प्रथम दृश्य में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक को किसी नुकीलेदार हत्यार से मारा गया है। पुलिस पूरी जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने बताया कि हत्यारे दो से तीन की संख्या में हो सकते हैं क्योंकि मौके वारदात से शराब की बोतल, सिगरेट और ग्लास बरामद किया गया है।
मृतक के पिता का आरोप
मृतक के पिता ने तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाकर पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाते हुए हत्यारे को जल्द से जल्द पकड़ने की बात कही है। पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है और हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Related Post