उज्जैन में फुटपाथ पर दुष्कर्म, घटना का वीडियो बनाने वाला युवक नागदा से गिरफ्तार

Crime

उज्जैन में फुटपाथ पर दुष्कर्म, घटना का वीडियो बनाने वाला युवक नागदा से गिरफ्तार

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता
मध्य प्रदेश। उज्जैन में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई थी. सरेआम फुटपाथ पर भिक्षुक महिला के साथ दुष्कर्म किया गया था. एक युवक पर इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल करने के आरोप लगे थे. जिसके बाद हंगामा मच गया. पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था और वीडियो वायरल करने वाले युवक की तलाश में जुटी थी. इस मामले में पुलिस को सफलता मिली है. वीडियो वायरल करने वाले युवक को पुलिस ने नागदा से पकड़ लिया है.
उज्जैन में हुए दुष्कर्म कांड का वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड पर वायरल करने के आरोपी में पुलिस ने युवक को नागदा से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 72,77, 294 के तहत मामला दर्ज किया है. युवक ने जिन-जिन लोगों को वीडियो वायरल किए हैं उसकी साइबर टीम जांच कर रही है. उन लोगों को भी आरोपी बनाया जाएगा. वीडियो वायरल करने वाला युवक उज्जैन जिले के नागदा का प्रकाश नगर में रहने वाला है. इसके खिलाफ पहले भी मारपीट जैसी कई धाराओं में मामले दर्ज हैं.
एक युवक ने सरेआम भिक्षुक महिला के साथ हैवानियत को अंजाम दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. कांग्रेस ने इस घटना को लेकर सरकार पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन पुलिस वीडियो बनाने वाले युवक की भी तलाश में जुटी थी. इसको लेकर आसपास लगे सीसीटीवी चेक किये गए. जिसके आधार पर पुलिस ने वीडियो बनाने वाली की पहचान कर उसका मोबाइल नंबर ट्रेक कर उसे नागदा से हिरासत में ले लिया.
पुलिस ने युवक का मोबाइल किया बरामद
मामले की जानकारी देते हुए एसपी उज्जैन प्रदीप शर्मा ने बताया कि, ''इस पूरे कृत्य का जिसने वीडियो बनाया उसे पुलिस ने नागदा से गिरफ्तार कर लिया है. युवक का पूर्व में क्रिमिनल रिकॉर्ड भी सामने आया है. उसके पास से मोबाइल भी बरामद हुआ है जिसमें से हमने वीडियो प्राप्त किया है. हमारी साइबर पुलिस की टीम फोरेंसिक एनालिसिस कर रही है. उसने किन लोगों को वीडियो भेजा है उसकी भी जांच की जा रही है. अगर पूर्व प्लानिंग के तहत ऐसा किया है तो इसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. आरोपी को रिमांड में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है.''

Related Post