*जमशेदपुर: साढ़े 3 साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म, आरोपी चालक गिरफ्तार*

Crime

*जमशेदपुर: साढ़े 3 साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म, आरोपी चालक गिरफ्तार*

जमशेदपुर : मानगो थाना क्षेत्र में एक साढ़े 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी चालक जयश्री तिवारी को गिरफ्तार कर रविवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। सिटी एसपी ऋषभ गर्ग ने इस घटना की जानकारी पुलिस ऑफिस में आयोजित प्रेसवार्ता में दी।

*आरोपी का परिचय और अपराध का विवरण:*

आरोपी चालक जयश्री तिवारी मानगो के दाईगुट्टू इलाके का रहने वाला है। वह सुबह स्कूल वैन लेकर बच्ची को स्कूल ले जाता और वापस लाता था। बच्ची के परिवार वालों के अनुसार, आरोपी बच्ची को घर लौटाने से पहले उसके साथ दुष्कर्म करता था। बच्ची ने इस घिनौनी हरकत की जानकारी अपने परिवार को दी, जिसके बाद मामला थाने तक पहुंचा।

*पुलिस की कार्रवाई:*

मामले की गंभीरता को देखते हुए मानगो थानेदार और अन्य पुलिसकर्मियों की एक टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी की। इस छापेमारी में एसआई आमीर हमजा, विवेक पंडित, सुनिल चौधरी, शशिकान्त, महेन्द्र कुमार, और परवन साह शामिल थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली स्कूल वैन को भी जब्त कर लिया है। आरोपी को रविवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इस घटना ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है और लोग आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है ताकि बच्ची को न्याय मिल सके।

Related Post