धनबाद में महिला का कटा हुआ सिर तालाब से मिला

Crime

धनबाद में महिला का कटा हुआ सिर तालाब से मिला, इलाके में सनसनी, धड़ की खोज में जुटी पुलिस

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

धनबाद-भूली थाना क्षेत्र की पांडरपाला दास बस्ती स्थित पंपू तालाब में शनिवार को एक अज्ञात महिला का कटा हुआ सिर तैरता हुआ मिला. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. यहां लोगों की भीड़ जुट गयी. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना भूली पुलिस को दी. बैंकमोड़ थाना प्रभारी लव कुमार, केंदुआडीह थाना प्रभारी वकार हुसैन व भूली ओपी प्रभारी अभिनव कुमार घटना स्थल पर पहुंचे और आस-पास के लोगों से पूछताछ शुरू की.  पुलिस ने तत्काल गोताखोर के दल को बुलाया और शरीर के अन्य हिस्से की खोजबीन शुरू की. हालांकि, घंटों प्रयास के बाद भी धड़ नहीं मिला. बाद में पुलिस ने सिर को पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमएमसीएच भेज दिया.

पुलिस को महिला के कटे सिर के कान में कानबाली मिली है. इसी वजह से पुलिस को अंदेशा जता रही है कि उक्त सिर महिला का है. पुलिस के अनुसार लगभग एक सप्ताह से कटा सिर पानी में था. लंबे समय से पानी में पड़े होने के कारण सिर का चेहरा पूरी तरह फूल गया है.

बैंकमोड़ थाना प्रभारी लव कुमार ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है. कटे सिर के धड़ की तलाश की जा रही है. पुलिस की टीम आस-पास के इलाकों में लोगों से पूछताछ करने में जुटी हुई है. हाल के दिनों में घर से लापता हुई महिलाओं की जानकारी भी इकट्ठा की जा रही है.

Related Post