'अपनी बेटी का गला रेता..सूटकेस में पैक कर छत से फेंका'..पुलिस बोली- 'क्राइम पेट्रोल देखकर मां बनी कातिल'

Crime

अपनी बेटी का गला रेता..सूटकेस में पैक कर छत से फेंका'..पुलिस बोली- 'क्राइम पेट्रोल देखकर मां बनी कातिल'

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

बिहार : मुजफ्फरपुर में 3 साल की बच्ची की हत्याकांड पर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। इस मामले में बच्ची का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसकी अपनी मां है पुलिस ने इस केस में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि बच्ची की मां के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य भी इकट्ठा किया गया है।

बता दें कि मिठनपुरा थाना क्षेत्र में 3 साल के बच्ची का शव शूटकेस में मिला था। मामला बच्ची से जुड़ा था इसलिए संवेदनशील होने की वजह से खबर पूरे प्रदेश में फैल गई।पुलिस ने भी जांच शुरू की तो कई ऐसे सुराग मिले जो उसकी मां की तरफ इशारा कर रहे थे।पुलिस को बस पर्याप्त सबूत की तलाश थी।

सिटी एसपी ने की पुष्टि : जैसे ही पुलिस के हाथ सभी सबूत हाथ लगे इस केस का खुलासा कर दिया।सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने इस मामले की पुष्टि की और कहा कि जैसे ही उनकी टीम को जानकारी मिली, जांच में जुट गए।FSL और डॉग स्क्वाड की टीम ने इस मामले की छानबीन की। पुलिस ने आगे जो बताया वो काफी भयानक था।
प्रेम प्रसंग में कातिल बनी मां : पुलिस ने हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताया। पुलिस ने कहा कि आरोपी महिला अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी, लेकिन उसकी बेटी उसके प्यार में रोड़ा बन रही थी। वह क्राइम सीरियल 'क्राइम पेट्रोल' को देखकर मां ने उसी तरह की ट्रिक अपनाकर अपनी बच्ची को मार डाला और सूटकेस में बंद कर छत से नीचे फेंक दिया।

''आरोपी महिला का एक युवक से प्रेम प्रसंग था।वह अपने पति को छोड़कर उसके साथ रहना चाहती थी।लेकिन उसकी बेटी को साथ में रखने के लिए प्रेमी तैयार नहीं था।काजल को क्राइम पेट्रोल सीरीयल देखा करती थी।उसे से उसने प्लान बनाया और हत्या कर दी।पुलिस को पुख्ता सबूत आरोपी महिला के खिलाफ मिले हैं।''- अवधेश दीक्षित, सिटी एसपी, मुजफ्फरपुर

'क्राइम पेट्रोल' ने दिखाई राह : पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला ने बड़ी ही कातिला ढंग से अपनी बच्ची का गला रेतकर हत्या की उसके बाद शव को सूटकेसे में रखकर अपने छत पर ले गई और नीचे फेंक दिया।छत पर गिरे खून के धब्बों को धोने का प्रयास भी किया गया। पति को गुमराह किया कि उसकी अपनी बहन के घर बर्थडे पार्टी है और उसकी बेटी मिष्टी वहीं है।

Related Post