शिव प्रकाश हत्याकांड का 24 घंटे में खुलासा, 6 नाबालिग गिरफ्तार, प्रेम प्रसंग में गला घोंटकर मार डाला था

Crime

शिव प्रकाश हत्याकांड का 24 घंटे में खुलासा, 6 नाबालिग गिरफ्तार, प्रेम प्रसंग में गला घोंटकर मार डाला था

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता
संत रविदास नगर : जिले के खेतलपुर गांव में चरी के खेत में 13 सितंबर को एक युवक की हत्या कर शव फेंका गया था. पुलिस ने इस घटना का 24 घंटे में ही खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने 6 नाबालिगों को गिरफ्तार किया है. हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है. पुलिस अधीक्षक डॉक्टर मीनाक्षी कात्यान ने पुलिस लाइन में प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी दी.

खमरिया नगर के वार्ड नंबर 7 अकबरपुर निवासी शिव प्रकाश प्रजापति (16) की हत्या कर शव चरी के खेत में फेंक दिया गया था. घटना 13 सितंबर की ही है. इस मामले में परिजनों द्वारा अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी गई थी. पुलिस अधीक्षक डॉक्टर मीनाक्षी कात्यान ने घटनास्थल का निरीक्षण कर तत्काल गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया था .
पुलिस ने इस मामले की छानबीन करते हुए औराई थाना क्षेत्र के 6 नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जब इनसे पूछताछ की तो हत्या की वजह सामने आई. गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि एक लड़की से सभी लोग बात करते थे. इसी को लेकर कहासुनी हुई थी. इसके बाद शिव प्रकाश को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. योजना के तहत शिवप्रकाश को बुलाया और शराब पिलाई गई. जब वह काफी नशे में हो गया तो रस्सी से गला घोंटकर मार डाला. पुलिस अधीक्षक मीनाक्षी कात्यान ने बताया कि प्रेम प्रसंग को लेकर घटना कारित की गई. इस मामले में 6 नाबालिगों को गिरफ्तार किया है. सभी की उम्र 13 से 16 है।

follow us - https://www.facebook.com/newsmediakiran

subscribe us - https://youtu.be/4ruQTOywTvI

Related Post