*हत्याकांड और गोलीबारी के मामलों में *सफलता*

Crime

*सरायकेला जिला प्रशासन को हत्याकांड और गोलीबारी के मामलों में मिली बड़ी सफलता*

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

सरायकेला:सरायकेला जिला प्रशासन ने हाल ही में हुए दो बड़े आपराधिक मामलों में महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है। राजनगर के डॉक्टर की हत्या और सुभाष प्रामाणिक पर हुए गोलीबारी के मामलों में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन दोनों घटनाओं को सुलझाने के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया था, जिन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए कुल 7 लोगों को गिरफ्तार किया है।

*राजनगर के डॉक्टर की हत्या:*

कल राजनगर के सिजुलता निवासी डॉ. बी. मंडल का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए घटनास्थल से ही दो अपराधियों, चंदन गोप और रोहित सिंह, को गिरफ्तार कर लिया। इन दोनों से की गई पूछताछ के दौरान, उन्होंने एक और अपराधी का नाम उजागर किया, जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। इस आरोपी का नाम त्रिदेव गोप है, जो इस पूरे हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता बताया जा रहा है।

*सुभाष प्रामाणिक पर गोलीबारी:*

वहीं, सलडीह के सुभाष प्रामाणिक पर हुए गोलीकांड मामले में पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया है। इन चारों आरोपियों को पश्चिम बंगाल से पकड़ा गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

सूत्रों के अनुसार, इन दोनों मामलों में की गई त्वरित कार्रवाई और अपराधियों की गिरफ्तारी से पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। पुलिस आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इन मामलों के बारे में और जानकारी साझा कर सकती है।

इस प्रकार, सरायकेला जिला प्रशासन ने अपनी त्वरित कार्रवाई और प्रभावी जांच के माध्यम से अपराधियों को पकड़ने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की है, जिससे इन जघन्य अपराधों के पीछे के साजिशकर्ताओं को कानून के दायरे में लाया जा सका है।

Related Post