राजधानी राँची में दिनदहाड़े घर में घुसकर बुजुर्ग महिला से सोने की चेन छिनतई ,सीसीटीवी में दिखा स्नैचर्स का दुस्साहस….

Crime

राजधानी राँची में दिनदहाड़े घर में घुसकर बुजुर्ग महिला से सोने की चेन छिनतई ,सीसीटीवी में दिखा स्नैचर्स का दुस्साहस….
न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

राँची।राजधानी राँची में स्नैचर्स का आतंक इस तरह बढ़ गया है कि अब घरों में घुस कर भी महिलाओं से चेन छीन ले रहे हैं और फरार भी हो जा रहे हैं। अपराधी कितने बेखौफ है इसका अंदाजा सीसीटीवी फुटेज को देख कर लगा सकते हैं।शुक्रवार की सुबह राँची के पंडरा इलाके में एक बुजुर्ग महिला से उनके घर में घुस कर अपराधियों ने उनकी सोने की चेन छीन ली।

राजधानी में स्नैचरों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि अब वे घर-दुकान में घुस कर भी महिलाओं और पुरुषों को अपना निशाना बना रहे हैं।पंडरा थाना क्षेत्र में 65 साल की बुजुर्ग महिला मंजू सिंह से उस समय अपराधियों ने सोने की चेन छीन ली जब वे अपने घर के बाउंड्री वाल के अंदर स्थित पशु आहार दुकान में झाड़ू लगा रही थी। मंजू सिंह ने बताया कि दो की संख्या में आए मोटरसाइकिल सवार चैन स्नैचरों में से एक उनके घर के अंदर आया और कैल्सियम की दवा मांग उन्हें अपनी बातों में उलझाया और मौका पाकर सोने की चेन झपट फरार हो गया। बुजुर्ग महिला मंजू सिंह ने दुकान से बाहर आकर शोर भी मचाया लेकिन तब तक दोनों अपराधी मौके से फरार हो चुके थे।

 

छिनतई की वारदात की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा पंडरा थाने को दी गई।हर बार की तरह पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज निकाल कर अपने साथ ले गई।हाल के दिनों में एक दर्जन से ज्यादा चेन छिनतई की वारदातों को अंजाम दिया गया है, जिसमें सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को हासिल हुए हैं।लेकिन किसी की भी गिरफ्तारी अब तक नहीं हो पाई है।ऐसे में सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के किसी काम का नहीं है।


बता दें राजधानी राँची में जिस तरह से स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है उसे देखकर यही लगता है कि अपराधी एक दम बेखौफ हो चुके हैं। पहले अपराधी हेलमेट पहन कर स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देते थे लेकिन अब तो वह हेलमेट भी नहीं पहन रहे हैं। उनके चेहरे सीसीटीवी फुटेज में कैद भी हो रहे हैं उसके बावजूद उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पा रही है।

Related Post