*परसुडीह थाना अंतर्गत गदड़ा में पुक्की हत्याकांड में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया*

Crime

*परसुडीह थाना अंतर्गत गदड़ा में पुक्की हत्याकांड में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया*

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर: परसुडीह थाना क्षेत्र के गदड़ा इलाके में लोकनाथ ठाकुर उर्फ पुक्की की हत्या के मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। सिटी एसपी ऋषभ गर्ग ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए अपराधियों के पास से हथियार और जिंदा गोलियां बरामद की गई हैं। इस हत्याकांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी।

इस मामले में कौशल श्रीवास्तव और मनीष ने मिलकर पुक्की को गोली मारी थी। पुक्की की मां गायत्री ने परसुडीह थाना में मनीष कुमार, राजन मिश्रा, सूरज नाग, कौशल कुमार सहित अन्य कई लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। सिटी एसपी ने बताया कि घटना के वक्त पुक्की अपने दोस्त रघुवीर पाठक के साथ बाइक पर जा रहा था, जब मनीष के भाई के साथ उसका झगड़ा हो गया। झगड़ा बढ़ने पर मनीष ने पुक्की को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

सिटी एसपी ने आगे बताया कि पुक्की का नाम पहले भी कई विवादों और आपराधिक मामलों में शामिल रहा है। पुलिस ने घटना के सिलसिले में और अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है और जल्द ही अन्य दोषियों की गिरफ्तारी की उम्मीद है। इस घटना से इलाके में तनाव का माहौल है, और पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है ताकि किसी भी अप्रिय घटना को रोका जा सके।

Related Post