दिल्ली में दरिंदगी: मकान मालिक के बेटे ने 11 साल की मासूम संग की हैवानियत, टीवी दिखाने का दिया था लालच

Crime

दिल्ली में दरिंदगी: मकान मालिक के बेटे ने 11 साल की मासूम संग की हैवानियत, टीवी दिखाने का दिया था लालच

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

नई दिल्ली:उत्तर-पूर्वी दिल्ली के करावल नगर इलाके में एक 11 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मकान मालिक के 22 वर्षीय बेटे ने बच्ची को टीवी दिखाने का लालच देकर अपने कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में आरोपी ने मासूम को मारने की धमकी देकर किसी को कुछ भी बताने से रोका।

वारदात का क्रम

13 अगस्त को मासूम अपनी मां के साथ घर पर थी। मकान मालिक का 22 वर्षीय बेटा अकेला था। आरोपी ने मासूम को टीवी दिखाने के बहाने अपने कमरे में बुलाया और वहां वारदात को अंजाम दिया। बच्ची ने डर के मारे कुछ नहीं बताया, लेकिन रात को उसकी तबीयत बिगड़ने पर माता-पिता को सारी बात बताई।

पुलिस कार्रवाई

परिवार ने आरोपी के परिवार से शिकायत की तो वह मामले को दबाने की बात करने लगे। बाद में मासूम को अस्पताल में भर्ती कराकर वहीं से पुलिस को खबर दी गई। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी और उसके पिता को गिरफ्तार किया। आरोपी पिता को भी अपने बेटे को भागने में सहयोग करने पर गिरफ्तार किया गया।

परिजनों का प्रदर्शन

परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर प्रदर्शन किया। परिजनों का आरोप था कि पुलिस आरोपी को बचाने का प्रयास कर रही है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने इन आरोपों से इनकार किया।

मामले की गंभीरता

मासूम को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ सख्त एक्शन की मांग की।

Related Post