कोल्ड ड्रिंक्स एजेंसी के संचालक पर किया हमला,

Crime

*जमशेदपुर: रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने कोल्ड ड्रिंक्स एजेंसी के संचालक पर किया हमला, कोल्ड ड्रिंक्स और बाइक लूटी*

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर: उलीडीह थाना क्षेत्र के डिमना रोड स्थित मंगल कॉलोनी में कोल्ड ड्रिंक्स की एजेंसी चलाने वाले तनवीर आलम पर बस्ती के 20-25 युवकों ने रंगदारी के पैसे नहीं देने पर हमला कर दिया। बदमाशों ने न सिर्फ तनवीर आलम की पिटाई की, बल्कि उनके डाला टेंपो में लदी कोल्ड ड्रिंक्स और दुकान के बाहर खड़ी बाइक भी लूट ली।

घटना मंगलवार को उस वक्त हुई जब तनवीर आलम डाला टेंपो में कोल्ड ड्रिंक्स लादकर सप्लाई के लिए भेज रहे थे। तभी बस्ती के कुछ युवक वहां आकर उनसे रंगदारी मांगने लगे। जब तनवीर ने पैसे देने से इनकार किया, तो युवकों ने 20-25 की संख्या में एकत्र होकर उन पर हमला कर दिया। उन्होंने तनवीर आलम को बुरी तरह से पीटा और जख्मी कर दिया।

हमले के बाद बदमाशों ने गाड़ी में लदी कोल्ड ड्रिंक्स को लूट लिया और टेंपो को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इतना ही नहीं, गोदाम के बाहर खड़ी बाइक को भी उठा ले गए। घटना की सूचना मिलने पर तनवीर के छोटे भाई तबरेज आलम भी मौके पर पहुंचे, लेकिन बदमाशों ने उनके साथ भी मारपीट शुरू कर दी। अपनी जान बचाने के लिए दोनों भाइयों ने खुद को गोदाम के अंदर बंद कर लिया।

घटना के करीब आधे घंटे बाद पुलिस की पीसीआर टीम मौके पर पहुंची और गोदाम के अंदर बंद तनवीर और तबरेज को भीड़ से बचाकर बाहर निकाला। पुलिस ने घायल तनवीर आलम को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया।

तनवीर आलम ने उलीडीह थाना में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Post