लाचार के साथ दुष्कर्म

Crime

*जमशेदपुर: 12 वर्षीय विक्षिप्त किशोरी के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार*

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर । सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बारीडीह में एक 12 वर्षीय विक्षिप्त किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यह घटना मंगलवार की बताई जा रही है, लेकिन इसका खुलासा गुरुवार को हुआ जब पीड़िता की बड़ी बहन ने इस बारे में अपनी मां को बताया। आरोपी को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी विजय मुर्मू बारीडीह बजरंग चौक का निवासी और ऑटो चालक है।

पीड़िता की मां ने जानकारी दी कि वह अपनी तीन बेटियों और एक बेटे के साथ रहती हैं। मंझली बेटी मानसिक रूप से विक्षिप्त है। आरोपी विजय पड़ोस में रहने वाली उनकी एक रिश्तेदार से एकतरफा प्रेम करता है और अक्सर नशे की हालत में उनके घर के पास आकर हंगामा करता है। मंगलवार को विजय पीड़िता के घर आया, जब वह अकेली थी, और उसे बहला-फुसलाकर घर के बाहर खड़ी एक कंडम कार में ले गया। वहां उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।

घटना के दौरान, बड़ी बेटी ने विजय को कार में आपत्तिजनक स्थिति में देखा और उसे वहां से भगा दिया। बाद में, उसने अपनी मां को पूरी घटना की जानकारी दी, जिसके बाद परिवार ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। घटना ने इलाके में आक्रोश का माहौल बना दिया है, और लोग आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं।

Related Post