झारखंड के पलामू में बिहार के युवक की पीट-पीट कर हत्या

Crime

झारखंड के पलामू में बिहार के युवक की पीट-पीट कर हत्या, आरोपियों ने की साक्ष्य छिपाने की कोशिश

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

पलामू-झारखंड के पलामू जिले के हरिहरगंज थाना क्षेत्र के बेलौदर मोड़ के समीप बिहार के औरंगाबाद जिले के एक 23 वर्षीय युवक की कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. आरोपियों ने घटना को अंजाम देने के बाद इसे दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की. मृतक की पहचान औरंगाबाद जिले के टंडवा थाना क्षेत्र के कांडी गांव निवासी लूटन सिंह के पुत्र अंकित सिंह के रूप में की गयी है.


मंगलवार की सुबह सदर अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक अंकित सिंह अपने छह दोस्तों के साथ सोमवार की शाम झारखंड के पलामू जिले के हरिहरगंज में पार्टी करने गया था. एनएच-139 पर बेलौदर मोड़ के समीप बाइक स्कॉर्पियो से टकरा गयी. इसी बात को लेकर स्कॉर्पियो पर सवार लोगों ने अंकित और उसके दोस्तों पर हमला कर दिया. सभी दोस्त किसी तरह भाग निकले, लेकिन अंकित अकेला पड़ गया. लोगों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की. इस घटना में शिशु कुमार, पप्पू तिवारी, निखिल कुमार, सोनम कुमार समेत अन्य लोग जख्मी हुए हैं.


वारदात की सूचना मिलने पर हरिहरगंज पुलिस ने उसे इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. परिजनों ने बताया कि स्कॉर्पियो सवार लोगों ने साक्ष्य छिपाने के लिए बेलौदर मोड़ पर बाइक के साथ उसे फेंक दिया, ताकि दुर्घटना में मौत प्रतीत हो. परिजनों ने घटना की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है.

हरिहरगंज पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी चंदन कुमार ने बताया कि बेलौदर मोड़ के समीप बाइक और स्कॉर्पियो की टक्कर के बाद घटना हुई है. अंकित कुमार नामक युवक के साथ मारपीट हुई, जिसमें इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. दुर्घटनाग्रस्त बाइक के साथ-साथ स्कॉर्पियो को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. औरंगाबाद नगर थाने की पुलिस ने पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कर शव परिजनों के हवाले कर दिया है.

Related Post