*रसुनचोपा गांव में 400 किलो प्रतिबंधित गौ मांस बरामद, एक व्यक्ति गिरफ्तार*

Crime

*रसुनचोपा गांव में 400 किलो प्रतिबंधित गौ मांस बरामद, एक व्यक्ति गिरफ्तार*

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर: हल्दीपोखर के कोवाली थाना अंतर्गत रसुनचोपा गांव में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस और स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से लगभग 400 किलो प्रतिबंधित गौ मांस बरामद किया गया है। यह मांस एक पिकअप वैन (गाड़ी नंबर JH22F-3050) में ढक कर ले जाया जा रहा था।

विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं और गांव वालों ने मिलकर इस मांस से लदे पिकअप वैन को पकड़ा और स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया। इस कार्रवाई के दौरान एक व्यक्ति को मौके से गिरफ्तार किया गया, जबकि अन्य लोग भागने में सफल रहे।

मौके पर सिंहभूम विभाग के गौ रक्षा प्रमुख मंटु दुबे, बजरंग दल के सह संयोजक चंदन दास, जिला परिषद सदस्य सूरज मंडल और अन्य सहयोगी उपस्थित थे। पुलिस ने पिकअप वैन को जब्त कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह मांस कहां से लाया गया था और इसे कहां ले जाया जा रहा था।

गांव में इस घटना के बाद से तनाव का माहौल है, और पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए अतिरिक्त बल तैनात कर दिए हैं। स्थानीय समुदाय ने इस कदम की सराहना की है और आशा व्यक्त की है कि आगे ऐसी घटनाओं पर रोक लगाई जाएगी। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है और इस मामले में सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Related Post