पाकुड़ के छात्रावास में हिंसक झड़प-दो पुलिसकर्मी और 11 छात्र घायल

Crime

पाकुड़ के छात्रावास में हिंसक झड़प, दो पुलिसकर्मी और 11 छात्र घायल
पाकुड़: झारखंड के पाकुड़ जिले के केकेएम कॉलेज के छात्रावास में छात्रों और पुलिसकर्मियों के बीच हिंसक झड़प हो गयी. इस घटना में दो पुलिसकर्मी और 11 छात्र घायल हुए हैं. इनमें से दो छात्रों को बेहतर इलाज के लिए दुमका रेफर किया गया है, वहीं अन्य छात्रों का सदर अस्पताल सोनाजोड़ी में इलाज चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में दो एफआईआर दर्ज की है. इसमें छात्रावास के करीब 150 छात्रों पर पुलिस पर हमला करने, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने समेत अन्य मामलों में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

अपहरण की सूचना पर छात्रावास पहुंची पुलिस पर कर दिया हमला

पाकुड़ पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि 26 जुलाई की रात को करीब 10.30 बजे पाकुड़ नगर थाना गश्ती दल के द्वारा अपहरण की सूचना मिलने पर मोबाइल लोकेशन के आधार पर केकेएम कॉलेज परिसर में जांच के लिए टीम पहुंची. पूछताछ के दौरान मौके पर उपस्थित छात्रावास के छात्रों द्वारा गश्ती दल पर हमला कर दिया गया.

नगर थाना प्रभारी अनूप रोशन भेंगरा पर भी हमला

नगर थाना प्रभारी अनूप रोशन भेंगरा घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे तो उन पर भी हमला कर दिया गया. इस दौरान दोनों तरफ से कुछ पुलिस कर्मी एवं कुछ छात्रों को हल्की चोटें आई हैं.

छात्रावास में सो रहे छात्रों को पीटने लगी पुलिस

छात्रावास के घायल छात्रों ने बताया कि वे लोग छात्रावास में सो रहे थे. इसी दौरान बड़ी संख्या में पुलिस आयी और छात्रावास के छात्रों पर लाठी चलाना शुरू कर दिया. इसमें करीब 10-12 छात्र घायल हो गए. घटना के बाद दिन में छात्रावास के छात्रों के द्वारा आक्रोश रैली भी शहर में निकाली गई.

Related Post