बर्मामाइंस कैरेज कॉलोनी मैदान में युवक की गोली मारकर हत्या

Crime

बर्मामाइंस कैरेज कॉलोनी मैदान में युवक की गोली मारकर हत्या


जमशेदपुर ।बर्मामाइंस कैरेज कॉलोनी मैदान में बीती रात अपराधियों के बीच हुए विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान बर्मामाइंस ईस्ट प्लांट बस्ती निवासी शुभम कुमार के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शुभम अपने साथियों सागर, पवन, और सलिल के साथ कैरेज कॉलोनी फुटबॉल मैदान के पास शराब पी रहा था। इसी दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद के दौरान सलिल ने अपने पास से पिस्तौल निकाली और शुभम के सिर में गोली मार दी। गोली लगते ही शुभम वहीं गिर गया।

घटना के बाद, शुभम को लहूलुहान हालत में छोड़कर सभी युवक मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शुभम को टाटा मुख्य अस्पताल लेकर गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सिर में गोली लगने से शुभम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।

पुलिस ने घटना में शामिल युवकों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। शुभम पहले कैरेज कॉलोनी में ही रहता था, लेकिन हाल में वह बर्मामाइंस ईस्ट प्लांट बस्ती में रहने लगा था। उसके साथ सागर, पवन, और सलिल दोस्त थे, जो घटना के समय उसके साथ शराब पी रहे थे। विवाद किस कारण से हुआ, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है और पुलिस इस बात की जांच कर रही है।

गांधी बस्ती में भी शुभम की अच्छी दोस्ती थी और उसकी हत्या की खबर सुनकर सभी दंग रह गए। थाना प्रभारी आलोक दुबे ने बताया कि जांच की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि शुभम को एक गोली मारी गई थी। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है और पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Related Post