झारखंड के गढ़वा से प्रधानाध्यापिका 20000 रुपए घूस लेते गिरफ्तार

Crime

झारखंड के गढ़वा से प्रधानाध्यापिका 20000 रुपए घूस लेते गिरफ्तार 

गढ़वा: पलामू एसीबी (एंटी करप्शन ब्यूरो) की टीम ने बुधवार को 20 हजार रुपए घूस लेते गढ़वा जिले के कांडी की महिला प्रिंसिपल विद्यानी बाखला को गिरफ्तार कर लिया. स्कूल के वोकेशनल के शिक्षक से 20 हजार रुपए रिश्वत लेने का आरोप है. शिकायत मिलने के बाद एसीबी की टीम ने जाल बिछाकर प्रधानाध्यापिका को गिरफ्तार कर लिया.  

गढ़वा जिले के कांडी प्रखंड के राज्यकीय कृत+2 उच्च विद्यालय (कांडी) की प्रधानाध्यापिका विद्यानी बाखला को एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने बुधवार को 20,000 रुपए रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया. स्कूल के ही शिक्षक (वोकेशनल) धर्मेंद्र कुमार से रिश्वत लेते प्रधानाध्यापिका को टीम ने धर दबोचा.

वोकेशनल के शिक्षक (एनजीओ के तहत स्कूल में कार्यरत) धर्मेंद्र कुमार से स्कूल की प्रधानाध्यापिका विद्यानी बाखला हर वर्ष 20 हजार रुपए मांगती थीं. रुपए नहीं देने पर स्कूल से हटाने की धमकी देती थीं. मासिक उपस्थिति पंजी में हस्ताक्षरत भी नहीं करती थीं. कुछ दिन पहले दोनों में नोंक-झोंक भी हुई थी. धर्मेंद्र कुमार ने इसकी शिकायत पलामू के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो से की थी. पूरे मामले की जांच के बाद एसीबी ने केस को सही पाया. इसके बाद गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया.

Related Post