शंकर रवानी हत्याकांड में एसआईटी की छापेमारी, बोकारो से तीन वाहन और चार पेटी शराब जब्त

Crime

शंकर रवानी हत्याकांड में एसआईटी की छापेमारी, बोकारो से तीन वाहन और चार पेटी शराब जब्त

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

बोकारो-हरला थाना क्षेत्र के महुआर निवासी ठेकेदार शंकर रवानी हत्याकांड में बिहार के छपरा से गिरफ्तार वीरेंद्र प्रसाद उर्फ वीरेंद्र यादव से हुई पूछताछ के बाद एक के बाद एक नये खुलासे हो रहे हैं. हत्याकांड (हरला थाना कांड 78/24) के अप्राथमिक अभियुक्त वीरेंद्र प्रसाद की गिरफ्तारी के बाद एसपी की गठित एसआईटी लगातार सिटी डीएसपी आलोक रंजन के नेतृत्व में छापेमारी कर रही है. अब टीम ने छापेमारी कर तीन वाहन के साथ चार पेटी शराब बरामद की है. शुक्रवार ये जानकारी सेक्टर-12 थाना में पत्रकारों को डीएसपी आलोक रंजन ने दी.

वीरेंद्र की निशानदेही व एसपी पूज्य प्रकाश के निर्देश पर सेक्टर 12 थाना के सतनपुर निवासी संजय सिंह के हनुमान नगर स्थित गोदाम में छापेमारी की गयी. यहां से कार व शराब के चार कार्टून को जब्त किया गया. जब्त सामानों में चार पेटी अवैध विदेशी शराब, दो एसयूवी (जेएच 01एभी-1111), ( जेएच15 पी-0896) व एक कार (जेएच 05 सीएच-8101) शामिल है.

डीएसपी ने बताया कि संजय सिंह शराब का अवैध कारोबार करता है. वाहन का इस्तेमाल अवैध शराब को विभिन्न राज्यों व शहरों में पहुंचाने के लिए करता था. अवैध शराब के कारोबार से ही काफी संपत्ति अर्जित की है. इन्हीं पैसे से ही इसने छह-सात गाड़िया खरीदी है. सतनपुर में आलीशान मकान बनाया है. अवैध शराब के खरीद बिक्री के अर्जित आय से संगठित अपराध में सम्मिलित अपराधियों के रहने, खाने, ठहराने आदि की व्यवस्था की जाती थी.

Related Post