बोड़ाम में युवती का शव कैनल से मिला, पुलिस जांच में जुटी

Crime

बोड़ाम में युवती का शव कैनल से मिला, पुलिस जांच में जुटी*

जमशेदपुर। बोड़ाम थाना क्षेत्र अंतर्गत सालदोहा जाहेरथान के पीछे स्थित कैनल से पुलिस ने गुरुवार की सुबह एक अज्ञात युवती का शव बरामद किया है। घटना की सूचना पर पहुंचे पटमदा डीएसपी बचन देव कुजूर व बोड़ाम थाना प्रभारी उपेंद्र नारायण सिंह ने मामले की छानबीन की और स्थानीय लोगों से शव की पहचान कराने का प्रयास किया। लेकिन स्थानीय लोगों ने शव की पहचान नहीं कर पाई।

ग्रामीणों के मुताबिक बुधवार की दोपहर करीब एक बजे जब एक बुजुर्ग महिला कैनल में नहा रही थी उसी वक्त उक्त युवती नहाने के लिए उतरी थी फिर गहरे पानी में चले जाने से डूबने की संभावना है। बुजुर्ग महिला के मुताबिक वह लड़की के उतरने के कुछ देर बाद ही घर लौट गई थी। ग्रामीण बताते हैं कि युवती कैनल के ऊपर में अपना बैग और जींस पैंट आदि रखने के बाद एक टॉप पहनकर नहाने के लिए उतरी थी। शाम करीब 6 बजे नहाने पहुंचे कुछ स्थानीय लोगों की नजर उस बैग पर पड़ी तो उन लोगों ने खोलकर देखा और जिसमें कुछ कागजात मिले। जबकि कैनल की ओर देखने पर शव को तैरते देखा गया। इसके बाद गांव के अन्य लोगों को सूचना दी गई। बैग में मौजूद 11वीं कक्षा का एक प्रश्नपत्र मिला जिसपर खुशीमती सोय लिखा हुआ था और उसपर कुछ लोगों के नाम और फोन नंबर अंकित थे।

जब स्थानीय एक युवक ने उन नंबरों से बात करते हुए खुशीमती सोय के बारे में जानने का प्रयास किया तो किसी ने भी उसके बारे में जानने से इंकार कर दिया।

इसके बाद नहाने गए लोग शाम होने के कारण वहां से निकल गए और इसकी सूचना बोड़ाम पुलिस को दी गई। सुबह होने पर जब वहां पुलिस पहुंची तो वहां से बैग और कपड़ा गायब पाया। ग्रामीणों से पूछने पर बताया गया कि करीब आधे किमी दूर कैनल में एक बैग को कुछ लोगों ने सुबह 7 बजे पानी में तैरते देखा था। जब उसके बारे में पुलिस ने साढ़े 11 बजे तक पता लगाया तो बताया गया कि बैग पानी में दूर बह गया है। दूसरी ओर बताया जाता है कि हलुदबनी गांव के जिस लड़के ने अपने फोन से प्रश्नपत्र में मिले नंबरों को डायल किया था वह नंबर भी अब उसके फोन में नहीं है, डिलीट कर दिया गया है।

पुलिस अब उस लड़के को बुलाकर उसके फोन से डायल किए गए नंबरों को हासिल करते हुए उनके बारे में जानने का प्रयास करेगी। युवती की मौत की घटना स्वाभाविक है या अस्वाभाविक, इसपर गंभीरता पूर्वक छानबीन कर रही है ।

Related Post