सावन में महापाप : 'महादेव' को ईंटों से चुनवाया, मंदिर में लगाया ताला, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Crime

सावन में महापाप : 'महादेव' को ईंटों से चुनवाया, मंदिर में लगाया ताला, वजह जान चौंक जाएंगे आप

मध्यप्रदेश: ग्वालियर में सावन के पावन महीने में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जहां तीन महिलाओं ने शिवलिंग को ईंटों से चुनवा दिया और मंदिर को बंद कर दिया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।
विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के सिटी सेंटर स्थित राजीव आवास योजना की मल्टी के पास स्थित शिव मंदिर में यह घटना हुई। स्थानीय लोगों ने देखा कि मंदिर में शिवलिंग को ईंटों और सीमेंट से ढक दिया गया है और मंदिर के बाहर ताला लगा हुआ है। इसके अलावा, मंदिर की रेलिंग में करंट भी लगा हुआ था।
पुलिस ने इस मामले में तीन महिलाओं कृष्णा, विमला और सरिता अग्रवाल को हिरासत में लिया है। पूछताछ में कृष्णा और विमला ने बताया कि उन्हें शिवजी ने सपने में आकर ऐसा करने के लिए कहा था। हालांकि, स्थानीय लोगों का मानना है कि इन महिलाओं का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है।

पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वे यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर इन महिलाओं ने ऐसा क्यों किया। क्या उनके पीछे कोई और व्यक्ति भी शामिल है? यह घटना समाज में फैली आस्था और अंधविश्वास की ओर इशारा करती है। कई बार लोग धार्मिक भावनाओं में बहकर ऐसे काम कर देते हैं, जिनका कोई तर्क नहीं होता।

Related Post