टीपीसी उग्रवादियों ने कोयला लदा ट्रक पर की गोलीबारी,घटना स्थल पर छोड़ा पर्चा,जांच में जुटी है पुलिस…

Crime

टीपीसी उग्रवादियों ने कोयला लदा ट्रक पर की गोलीबारी,घटना स्थल पर छोड़ा पर्चा,जांच में जुटी है पुलिस…

 

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

चतरा: चतरा जिले में देर रात टीपीसी उग्रवादियो का उत्पात देखने को मिला है।गुरुवार की देर रात जिले के टंडवा थाना क्षेत्र के सतवाहिया में उग्रवादियों ने गोलीबारी की है।इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद डीजीपी अनुराग गुप्ता ने उग्रवादियों के खिलाफ कड़ी कारवाई करने का निर्देश वरीय पुलिस अधिकारियों को दिए हैं, डीजीपी के निर्देश पर पुलिस कार्रवाई में जुटी है।उग्रवादियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है।

 

मिली जानकारी के अनुसार लातेहार जिले के हेरहैंज की तरफ से 15 की संख्या में आए उग्रवादियों ने कोल ट्रांसपोर्टिंग में लगी अलग अलग कई कंपनियों के हाइवा को रोक दिया। जिसके बाद किसी हाइवा के बॉडी में गोली मारी तो किसी का गोली मारकर शीशा फोड़ दिया। साथ ड्राइवर का मोबाइल फेंक दिया और हाइवा में लोड कोयला को सड़क पर गिरवा दिया, और सभी हाइवा में आग लगाने की योजना में थे।तभी सूचना मिलते ही पांच मिनट के अंदर पिपरवार थाना प्रभारी जवान के मौके पहुंचे और उग्रवादियों का पीछा भी किया।जिसके बाद उग्रवादी मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए।

 

इस घटना के बाद टीपीसी का जोनल सदस्य अभिषेक के नाम से मौके पर पर्चा भी छोड़ गया, और उसमें कहा गया है, कि इस रोड में चलने वाली सभी कंपनियों को सूचित किया जाता है, की टीपीसी से बात करके ही काम चालू करें,और संगठन का जो सहयोग राशि होता है,उसे जमा करें.अगर संगठन की बात अनसुनी करते हैं, तो संगठन के द्वारा फौजी कार्रवाई की जाएगी। जिसमें जान माल जो क्षति होगा इसका जवाब कंपनी और कंपनी के अंदर काम करने वाले स्वयं होंगे।वहीं उग्रवादियों ने 906061137 अपना नंबर भी दिया है।

Related Post