दिल दहला देने वाली सड़क दुर्घटना

Crime

दिल दहला देने वाली सड़क दुर्घटना: हाईवा ट्रक ने बाइक सवार परिवार को कुचला

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता
ईचागढ़:गुरुवार सुबह सरायकेला खरसावां के ईचागढ़ थाना क्षेत्र के जारगोडीह में एक भयानक सड़क दुर्घटना हुई। एक बालू लदा हाईवा ट्रक (नंबर जेएच22एच1484) ने बाइक सवार एक परिवार को कुचल दिया, जिससे 14 वर्षीय बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में उसके माता-पिता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

हादसे का कारण

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बाइक सवार परिवार जारगोडीह से मिलन चौक की ओर जा रहा था। उसी समय विपरीत दिशा से आ रहे हाईवा चालक ने बाइक को जोरदार धक्का मार दिया। इस भयानक टक्कर के परिणामस्वरूप बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उसके माता-पिता को गंभीर चोटें आई हैं।

स्थानीय लोगों की प्रतिक्रिया

घटना के बाद, स्थानीय ग्रामीणों ने घायलों को बेहतर चिकित्सा सुविधा के लिए पिलिद बासुदेव नर्सिंग होम भेजा। इसके साथ ही, ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया, जिससे तिरुलडी और पश्चिम बंगाल जाने वाले यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

पुलिस की कार्रवाई

इसी बीच, चौका थाना प्रभारी बजरंगी कुमार और इचागढ़ थाना प्रभारी विक्रम आदित्य पांडे घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। ग्रामीणों के अनुसार, मृतक व्यक्ति और उसका परिवार पश्चिम बंगाल के सिंदरी गांव के निवासी थे।

निष्कर्ष

यह घटना न केवल एक परिवार के लिए एक दुखद क्षण है, बल्कि पूरे क्षेत्र में सुरक्षा और यातायात नियमों के पालन की आवश्यकता को भी उजागर करती है। स्थानीय प्रशासन को इस मामले में उचित कार्रवाई करनी चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचा जा सके।

Related Post