6 लोगों ने शराब पिलाकर डांसर के साथ किया रैंप-दो गिरफ्तार

Crime

6 लोगों ने शराब पिलाकर डांसर के साथ किया रैंप,दो गिरफ्तार


बिहार : राजधानी पटना में गैंगरेप का मामला सामने आया है। लुधियाना की डांसर ने 6 लोगों पर शराब पिलाकर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि उसे कुछ युवकों ने एक कार्यक्रम के लिए गेस्ट हाउस में बुलाया था, जहां सभी ने गैंगरेप किया। जबरन शराब पिलाने की भी कोशिश की। वहीं विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी हुई। आरोपी डांसर को थार ने लेने आए थे।

इधर मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए पटना पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है। इस संबंध में पीड़िता ने लिखित शिकायत बाईपास थाने में दी है। पीड़िता लुधियाना की रहने वाली है। पटना में किराए पर कमरा लेकर रहती है। वहीं आरोपी पक्ष का कहना है कि पेमेंट को लेकर बहस हुई थी। इसके अलावे कोई बात नहीं है।
पीड़िता ने बताया कि पटना में एक कार्यक्रम के दौरान उसकी पहचान DJ संचालक छोटू से हुई थी। करीब ढाई साल से वो छोटू को जानती थी, लेकिन कभी साथ में काम नहीं किया था। छोटू ने उसे फोन कर बताया था कि 16 जुलाई को बच्चे की छठी का एक कार्यक्रम है, जिसमें उन्हें डांस करना है। उन्हें यह भी बताया गया कि 3 डांसर को आना होगा। 4,500 में बात हुई थी। इसके लिए डांसर तैयार हो गई। इसी कार्यक्रम के दौरान पीड़िता के साथ ये वारदात हुई।

16 जुलाई की रात 10:00 बजे छोटू थार से डांसर के पास पहुंचा। गाड़ी में छोटू के अलावा ड्राइवर था। वह तीनों डांसर को लेकर तुलसी मंडी के पास एक कम्युनिटी हॉल पहुंचे। वहां टेंट शमियाना लगा था। पीड़िता ने बताया कि छोटू ने उन्हें कहा कि छोटी पहाड़ी पर एक होटल में हॉल बुक है, वहीं प्रोग्राम करना है। इसके बाद वो तीनों डांसरों को छोटी पहाड़ी स्थित गजराज होटल लेकर चला आया। उसके बाद कमरा नंबर 102 में तीनों डांसर को रखा गया और यह बताया कि पार्टी सामने के कमरा नंबर 101 में है और वहीं चलकर बारी-बारी से सभी को डांस करना है। बारी-बारी से सभी डांसर ने डांस किया।

Related Post