साहिबगंज में ग्रामीणों का तुगलकी फरमान, प्रेमी युगल को रस्सी से बांधकर पूरे गांव में घुमाया, पीटा भी

Crime

साहिबगंज में ग्रामीणों का तुगलकी फरमान, प्रेमी युगल को रस्सी से बांधकर पूरे गांव में घुमाया, पीटा भी

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

साहिबगंज : झारखंड के साहिबगंज जिले में एक बार फिर ग्रामीणों के तुगलकी फरमान पर कथित प्रेमी युगल को रस्सी से बांधकर पूरे गांव में घुमाया गया और गांव के बाहर एक पेड़ में बांधकर उनकी पिटाई की गयी. रांगा थाना क्षेत्र के छोटा महागामा का ये मामला है. शुक्रवार की रात में संदिग्ध अवस्था में ग्रामीणों ने कथित प्रेमी जोड़े को पकड़ लिया. इसके बाद ग्रामीणों ने तुगलकी फरमान जारी कर दोनों को रस्सी से बांधकर पूरा गांव घुमाया. कुछ युवकों ने इस घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि प्रभात खबर नहीं करता है.

शुक्रवार की रात करीब 2 बजे रांगा थाना क्षेत्र के छोटा महागामा गांव निवासी हारुल अंसारी की पत्नी रुखसाना बीबी को बरहेट थाना क्षेत्र के सनमनी निवासी फिरोज अंसारी के साथ ग्रामीणों ने संदिग्ध अवस्था में पकड़ लिया. इसके बाद दोनों को रस्सी से गांव के ही एक पेड़ में बांध दिया. इसके बाद सुबह दोनों को रस्सी से बांधकर पूरे गांव में घुमाया गया और गांव के बाहर एक बबूल के पेड़ में बांध दिया. इस दौरान दोनों के साथ मारपीट भी की गयी. दिन में गांव में पंचायती कर महिला से तलाकनामा कागज लिखवाया गया और उस युवक से शादी करने का फरमान जारी कर दोनों को छोड़ दिया गया.  


ग्रामीणों ने बताया कि पहले भी दोनों को कई बार ग्रामीणों द्वारा ही संदिग्ध अवस्था में पकड़ा जा चुका है और डांट-फटकार लगायी जा चुकी है. महिला छह बच्चों की मां है और पुरुष 4 बच्चों का पिता है. महिला का पति केरल में मजदूरी का काम करता है, जो पिछले 6-7 महीनों से बाहर है.  वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आयी. मामले में रांगा थाना प्रभारी अखिलेश कुमार यादव ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो मिला है. पुलिस मामले की छानबीन कर विधिवत कार्रवाई करेगी. किसी को भी कानून हाथ में लेने का अधिकार नहीं है. यदि किसी के साथ ऐसा होता है, तो उसके ऊपर कार्रवाई की जायेगी.

follow us - https://www.facebook.com/newsmediakiran

subscribe us - https://youtu.be/4ruQTOywTvI

Related Post