*चक्रधरपुर: उत्कल एक्सप्रेस में दिव्यांग महिला के साथ पेंट्रीकर्मी द्वारा अप्राकृतिक यौनाचार, आरोपी गिरफ्तार*

Crime

*चक्रधरपुर: उत्कल एक्सप्रेस में दिव्यांग महिला के साथ पेंट्रीकर्मी द्वारा अप्राकृतिक यौनाचार, आरोपी गिरफ्तार*

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

चक्रधरपुर: पुरी से ऋषिकेश जा रही 18477 उत्कल एक्सप्रेस में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी, जब एक दिव्यांग महिला के साथ ट्रेन के पेंट्रीकार में कार्यरत कर्मी ने अप्राकृतिक यौनाचार किया। यह घटना ट्रेन के जाजपुर रेलवे स्टेशन के पास की है, जब महिला अपने 10 वर्षीय बेटे के साथ एस3 कोच में सफर कर रही थी।

पीड़िता ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के झांसी की रहने वाली है और ओडिशा के नयागढ़ जिला में अपने मायके से झांसी लौट रही थी। जब ट्रेन जाजपुर रेलवे स्टेशन के पास पहुंची, तो वह टॉयलेट जाने के लिए उठी। इसी दौरान, पेंट्रीकार में कार्यरत कर्मी रामजीत, जो शराब के नशे में धुत था, ने महिला को टॉयलेट में ले जाकर जबरन अप्राकृतिक यौनाचार किया।

महिला की चीख सुनकर ट्रेन में सफर कर रहे दो युवकों ने बाथरूम का दरवाजा खुलवाया और उसे बाहर निकाला। आरोपित पेंट्रीकर्मी रामजीत को यात्रियों ने मौके पर ही पकड़ लिया और जब ट्रेन चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन पहुंची, तो उसे जीआरपी (Government Railway Police) के हवाले कर दिया गया।

घटना के बाद महिला भी चक्रधरपुर में उतरकर पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। महिला का कहना है कि पेंट्रीकर्मी ने जबरन उसे टॉयलेट में ले जाकर अप्राकृतिक यौनाचार किया और इस दौरान वह शराब के नशे में था।

जीआरपी के अधिकारियों ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है और मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

Related Post