नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ गोलीबारी के बाद भागे नक्सली

Crime

नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, गोलीबारी के बाद भागे नक्सली, तलाशी अभियान जारी

पश्चिमी सिंहभूम। जिले के मनोहरपुर-सराइकेला थाना क्षेत्र के सीमावर्ती पत्थरबासा और गिंडुम सीमा जंगल क्षेत्र में नक्सली और सुरक्षाबलों के बीच शनिवार रात मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों की भारी गोलीबारी के बाद नक्सली अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल में भाग निकले।

रविवार को सुरक्षाबलों ने व्यापक सर्च ऑपरेशन शुरू किया और नक्सलियों के अस्थाई कैंप से तिरपाल, बेग, गैलेन, कपड़े, और अन्य दिनचर्या का सामान बरामद किया। नक्सलियों के खिलाफ इस अभियान में जिले की पुलिस, सीआरपीएफ, और कोबरा बटालियन के जवान शामिल हैं। वे पत्थरबासा, गिंडुम और कोलभंगा के सीमावर्ती जंगलों में विशेष अभियान चला रहे हैं।

मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने अनुमानित 20 राउंड गोलीबारी की, जिसके बाद नक्सली भाग खड़े हुए। पुलिस ने संदेह के आधार पर पत्थरबासा शारद कोचा टोला के दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। सूत्रों के अनुसार, ये दोनों नक्सली समर्थक और नक्सलियों के मददगार हो सकते हैं। हालांकि, पुलिस ने इस संबंध में अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

फिलहाल, सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी है और क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत किया गया है ताकि नक्सलियों की किसी भी गतिविधि को रोका जा सके।

Related Post