सरायकेला-खरसावां: आदित्यपुर में ब्राउन शुगर तस्करी पर पुलिस का शिकंजा, दो आरोपी गिरफ्तार

Crime

सरायकेला-खरसावां: आदित्यपुर में ब्राउन शुगर तस्करी पर पुलिस का शिकंजा, दो आरोपी गिरफ्तार

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

आदित्यपुर।सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर में ब्राउन शुगर की तस्करी के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। हाल के दिनों में जिले में ब्राउन शुगर के अवैध व्यापार को लेकर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर लगातार छापेमारी की जा रही है। इसी क्रम में 12 सितंबर 2024 को आदित्यपुर थाना क्षेत्र के एफ रोड, मुस्लिम बस्ती के पास पुलिस ने छापेमारी कर ब्राउन शुगर की खरीद-बिक्री में लिप्त दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार आरोपियों के पास से कुल 19 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद की गई। इसके अलावा पुलिस ने दो मोबाइल फोन और एक यामाहा R15 मोटरसाइकिल भी जब्त की है। इस अवैध व्यापार में शामिल व्यक्तियों पर पुलिस की कड़ी नजर बनी हुई है।

गिरफ्तार व्यक्तियों में सादिक, उम्र 38 वर्ष, और अजीत कुमार गुप्ता, उम्र 29 वर्ष, शामिल हैं। सादिक पहले भी ब्राउन शुगर तस्करी के मामलों में संलिप्त रह चुका है और उसके खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं।

इससे पहले भी पुलिस ने नाजिया परवीन नामक आरोपी को 8 सितंबर 2024 को गिरफ्तार कर जेल भेजा था, जो इस अवैध धंधे में लिप्त थी। पुलिस लगातार इस तरह की तस्करी पर नकेल कसने के लिए सक्रिय है और आने वाले दिनों में इस दिशा में और भी सख्त कदम उठाए जाएंगे।

Related Post