*सुरबुड़ा पंचायत में गला रेतकर और पेट में चाकू भोंककर की गई निर्मम हत्या, मुखिया का चचेरा भाई था मृतक*

Crime

*सुरबुड़ा पंचायत में गला रेतकर और पेट में चाकू भोंककर की गई निर्मम हत्या, मुखिया का चचेरा भाई था मृतक*

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

चाईबासा।पश्चिमी सिंहभूम जिला के चक्रधरपुर प्रखंड की सुरबुड़ा पंचायत के सोरजमडीह गांव में शनिवार शाम एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, जहां 40 वर्षीय दिनेश गागराई की गला रेतकर और पेट में चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। मृतक दिनेश गागराई सुरबुड़ा पंचायत के मुखिया सह मुखिया संघ के अध्यक्ष जंगल गागराई का चचेरा भाई था।

यह वारदात तब हुई जब दिनेश साइकिल पर सवार होकर केरा बाजार से अपने गांव सोरजमडीह लौट रहे थे। शाम करीब साढ़े छह बजे, सोरजमडीह केनाल के पास तीन अज्ञात युवक बिना नंबर की स्कूटी पर सवार होकर आए और दिनेश को रोककर उन पर हमला कर दिया। हत्यारों ने पहले दिनेश का गला रेत दिया और फिर तेज धारदार चाकू से उनके पेट पर वार किया।

घटना के दौरान कुछ महिलाएं मौके पर पहुंची, लेकिन हत्यारों ने उन्हें चाकू दिखाकर धमकाया और भाग जाने को कहा। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों हमलावर स्कूटी लेकर मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही, मुखिया जंगल गागराई ने स्थानीय लोगों के सहयोग से दिनेश को तुरंत चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर टोकलो थाना प्रभारी परमेश्वर उरांव और अन्य पुलिस अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों से पूछताछ की।

पुलिस ने इस जघन्य हत्या के पीछे के कारणों की जांच शुरू कर दी है, और आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए छानबीन तेज कर दी गई है। इस निर्मम घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है और लोग दहशत में हैं।

Related Post