कदमा में टाटा स्टील कर्मी पर फायरिंग, घायल

Crime

कदमा में टाटा स्टील कर्मी पर फायरिंग, घायल

जमशेदपुर । कदमा थाना अंतर्गत तीस्ता रोड पर मंगलवार रात टाटा स्टील के कर्मचारी बुद्धेश्वर मुखी पर अज्ञात अपराधियों ने फायरिंग कर दी। इस घटना में बुद्धेश्वर गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना का विवरण

बुद्धेश्वर मुखी, जो एलडी 2 के क्रेन ऑपरेटर हैं, अपनी बी शिफ्ट ड्यूटी के बाद रात 10 बजे घर लौट रहे थे। जब वे अपने घर के बाहर गेट के पास पहुंचे, तभी एक युवक ने पीछे से उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस हमले में बुद्धेश्वर घायल होकर जमीन पर गिर पड़े।

उपचार और स्थिति

परिजनों ने तुरंत उन्हें इलाज के लिए टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल (टीएमएच) पहुंचाया। अस्पताल में उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। डॉक्टरों के अनुसार, हमले में दो गोलियां छूकर निकल गईं, जबकि एक गोली उनकी पीठ में लगी है।

पुलिस की कार्रवाई

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल से खोखा बरामद किया है और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है। पुलिस ने घायल बुद्धेश्वर से भी पूछताछ की है ताकि हमले के पीछे के कारणों का पता लगाया जा सके।

परिवार की प्रतिक्रिया

बुद्धेश्वर की पत्नी सुनीता ने बताया कि यह घटना अचानक हुई और उन्हें इस हमले की कोई पूर्व सूचना नहीं थी। परिवार इस घटना से बेहद चिंतित है और न्याय की मांग कर रहा है।

इस घटना ने क्षेत्र में सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है, और पुलिस प्रशासन ने अपराधियों को पकड़ने के लिए विशेष प्रयास करने का आश्वासन दिया है।

Related Post