सुकमा में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या, जादू टोने के शक में मर्डर, पांच आरोपी गिरफ्तार

Crime

सुकमा में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या, जादू टोने के शक में मर्डर, पांच आरोपी गिरफ्तार

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

सुकमा: बस्तर के सुकमा में एक साथ पांच लोगों की हत्या की गई है. पूरी वारदात सुकमा के कोंटा में घटी है. पुलिस के मुताबिक जादू टोने के शक में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या की गई है. मरने वालों में तीन महिलाएं और दो पुरुष शामिल है. हत्या के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. कोंटा के एतकल में यह घटना घटी है. पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.रविवार सुबह को हुई वारदात: पूरी घटना रविवार सुबह को हुई है. सुकमा के कोंटा अंतर्गत एतकल गांव में पांच लोगों की हत्या हुई. जादू टोने के शक में लाठी डंडे से पीटकर एक ही परिवार के पांच लोगों को मौत के घाट उतारा गया.

"रविवार की सुबह जादू टोने के शक में पांच ग्रामीणों की लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई. पूरी घटना सुकमा के एतकल गांव की है. जानकारी लगने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. इस मर्डर कांड में शामिल पांच आरोपियों को गांव से गिरफ्तार किया गया है. हत्या के बाद आरोपी गांव में ही मौजूद थे. आगे की कार्रवाई की जा रही है" : किरण चव्हाण, एसपी, सुकमा

सुकमा से बस्तर तक हरकत में पुलिस: इस मर्डर कांड के बाद से सुकमा से बस्तर तक पुलिस महकमा हरकत में आ गया है. कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनमें सलवम राजेश, सलवम हिड़मा, कारम सत्यम, कुंजाम मुकेश और पोड़ियम एंका शामिल है. कोंटा पुलिस के अलावा सुकमा एसपी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. बस्तर आईजी सुंदरराज पी ने भी पूरी वारदात की जानकारी स्थानीय पुलिस से ली है. पुलिस प्रशासन मुस्तैद है.

follow us - https://www.facebook.com/newsmediakiran

subscribe us - https://youtu.be/4ruQTOywTvI

Related Post