जमशेदपुर के राम मंदिर में जन्माष्टमी कार्यक्रम के दौरान पथराव, कई लोग घायल*

Crime

*जमशेदपुर के राम मंदिर में जन्माष्टमी कार्यक्रम के दौरान पथराव, कई लोग घायल*

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर : बर्मामाइंस थाना क्षेत्र के कैरेज कॉलोनी बाबा कुटी स्थित राम मंदिर में जन्माष्टमी के कार्यक्रम के दौरान अज्ञात असामाजिक तत्वों द्वारा पथराव किए जाने से आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घटना बुधवार रात की है जब मंदिर परिसर में जन्माष्टमी के अवसर पर दही हांडी का कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कार्यक्रम समाप्त होने के बाद कुछ बच्चे मंदिर प्रांगण में नाच-गाना कर रहे थे, तभी अचानक कुछ अराजक तत्वों ने वहां पथराव शुरू कर दिया। पथराव से कार्यक्रम में मौजूद कई लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया।

सूचना पाकर बर्मामाइंस थाना प्रभारी आलोक कुमार दुबे ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर क्यूआरटी (क्विक रिस्पांस टीम) को तैनात कर दिया। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए डीएसपी सिटी सुधीर कुमार, टेल्को और गोलमुरी थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने स्थिति को शांत करने के लिए इलाके में पैदल मार्च भी किया और अराजक तत्वों की पहचान करने की कोशिश की।

घटना स्थल पर मौजूद दुर्गा राव ने बताया, "राम मंदिर में जन्माष्टमी के अवसर पर दही हांडी का कार्यक्रम चल रहा था। कार्यक्रम खत्म होने के बाद कुछ बच्चे मौके पर नाच-गाना कर रहे थे। इसी दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया, जिसमें कुछ लोग घायल हुए हैं।"

घायलों को तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोषियों की पहचान कर उन्हें पकड़ने के लिए प्रयासरत है। पुलिस ने स्थानीय लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है और आश्वासन दिया है कि दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Post