PLFI सुप्रीमो दिनेश गोप रांची से पलामू सेंट्रल जेल शिफ्ट, कड़ी सुरक्षा में लाया गया मेदिनीनगर

Crime

PLFI सुप्रीमो दिनेश गोप रांची से पलामू सेंट्रल जेल शिफ्ट, कड़ी सुरक्षा में लाया गया मेदिनीनगर

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

पलामू-कभी झारखंड के रांची, खूंटी समेत कई जिलों में अपने आतंक से कुख्यात रहे पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप को कड़ी सुरक्षा में सोमवार को रांची से पलामू लाया गया. बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार (होटवार) से उसे पलामू सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया गया है. उसके खिलाफ 92 मामले दर्ज हैं.


दिनेश गोप के खिलाफ 92 मामले दर्ज
पीएलएफआई के सुप्रीमो दिनेश गोप को सोमवार को मेदिनीनगर केंद्रीय कारा में शिफ्ट किया गया है. कड़ी सुरक्षा के बीच उसे रांची से पलामू लाया गया.  पुलिस ने दिनेश गोप को दिल्ली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया था. उस पर 92 मामले दर्ज हैं.

रांची से पलामू सेंट्रल जेल शिफ्ट
मेदिनीनगर केंद्रीय कारा के जेल अधीक्षक भागीरथ कारजी ने इस संबंध में बताया कि प्रशासनिक निर्देश पर दिनेश गोप को रांची के बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा से पलामू सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया गया है. उन्होंने कहा कि दिनेश गोप पर 92 मामले दर्ज हैं. पलामू जिले से जुड़ा इस पर कोई मामला दर्ज नहीं है. कड़ी सुरक्षा के बीच दिनेश को पलामू लाया गया है. इसके बाद जेल में शिफ्ट किया गया.

आतंक का नाम था दिनेश गोप
दिनेश गोप झारखंड के खूंटी जिले के कर्रा प्रखंड के लापा मोहराटोली गांव का रहने वाला है. उस पर झारखंड के विभिन्न जिलों के थानों में 92 मामले दर्ज हैं. दिनेश का आतंक गुमला, सिमडेगा, लोहरदगा, खूंटी, चाईबासा, रांची सहित कई जिलों में था. राज्य सरकार ने उस पर 25 लाख का इनाम रखा था.

 follow us - https://www.facebook.com/newsmediakiran

subscribe us - https://youtu.be/4ruQTOywTvI

Related Post