‘ना सहेंगे, ना कहेंगे, बदल कर रहेंगे’ संकल्प के साथ कोल्हान में 23 सितंबर से बीजेपी की परिवर्तन यात्रा का आगाज

Politics

‘ना सहेंगे, ना कहेंगे, बदल कर रहेंगे’ संकल्प के साथ कोल्हान में 23 सितंबर से बीजेपी की परिवर्तन यात्रा का आगाज

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर: बीजेपी कोल्हान प्रमंडल में 23 सितंबर से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेगी. इस यात्रा की शुरुआत बहरागोड़ा विधानसभा क्षेत्र के पवित्र चित्रेश्वर धाम से होगी और समापन चाईबासा में होगा. परिवर्तन यात्रा का थीम ‘ना सहेंगे, न कहेंगे, बदल कर रहेंगे’ है. साकची स्थित भाजपा कार्यालय में बुधवार को कोल्हान प्रमंडल में परिवर्तन यात्रा की विस्तृत जानकारी देते हए परिवर्तन यात्रा के कोल्हान प्रभारी डॉ दिनेशानंद गोस्वामी ने कहा कि पिछले पांच वर्षों से झारखंड की गठबंधन सरकार ने राज्य के स्वाभिमान, अस्मिता और पहचान को गहरा आघात पहुंचाया है. उन्होंने कहा कि झारखंड की जनता ने भ्रष्ट कांग्रेस, झामुमो और राजद गठबंधन सरकार को सत्ता से बेदखल करने का मन बना लिया है. परिवर्तन यात्रा तीन करोड़ से अधिक झारखंडवासियों की जनभावनाओं का प्रतीक है, जो अब बदलाव के लिए तैयार है.

शिवराज सिंह चौहान करेंगे शुभारंभ
बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ गोस्वामी ने कहा कि 23 सितंबर को केंद्रीय कृषि मंत्री एवं झारखंड विधानसभा चुनाव के प्रभारी शिवराज सिंह चौहान बहरागोड़ा क्षेत्र में जनसभा से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेंगे. डॉ गोस्वामी ने बताया कि यात्रा के दौरान कोल्हान प्रमंडल के विभिन्न विधानसभा के 11,000 किलोमीटर के क्षेत्र में जनसभाओं और रोड शो का आयोजन किया जायेगा. कोल्हान के 14 विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाएं आयोजित की जायेंगी, जिनमें से दो बड़ी महा जनसभाएं भी होंगी. इस यात्रा में भाजपा के वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी समेत अन्य वरीय नेतागण शामिल होंगे, जो राज्य की जनता और सामाजिक संगठनों के प्रमुखों से सीधा संवाद करेंगे और उनकी समस्याओं को सुनेंगे.

मौके पर ये थे उपस्थित
संवाददाता सम्मेलन में परिवर्तन यात्रा कोल्हान के सह प्रभारी नंदजी प्रसाद, प्रदेश प्रवक्ता अजय शाह, अध्यक्ष सुधांशु ओझा, जिला मीडिया प्रभारी प्रेम झा एवं सह प्रभारी अखिल सिंह मौजूद रहे.

follow us - https://www.facebook.com/newsmediakiran

subscribe us - https://youtu.be/4ruQTOywTvI

Related Post