17 वर्षीय छात्र की संदिग्ध मौत, लाश कुएं से बरामद

Crime

पटमदा में 17 वर्षीय छात्र की संदिग्ध मौत, लाश कुएं से बरामद

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर।पटमदा के बेलटांड़ निवासी विनोद सिंह के  17 वर्षीय पुत्र सह छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, छात्र सुबह करीब 7 बजे ट्यूशन जाने की बात कहकर अपने घर से निकला था। जब वह 9 बजे तक घर नहीं लौटा, तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। खोजबीन के दौरान पता चला कि छात्र ट्यूशन नहीं पहुंचा था। इसके बाद परिजनों ने क्षेत्र में तलाश शुरू की।

तलाशी के दौरान घर से करीब 2 किलोमीटर दूर पटमदा हाई स्कूल जाने वाली सड़क के किनारे स्थित एक कुएं के पास छात्र का स्कूल बैग और चप्पल बरामद हुए। परिजनों को शक हुआ और उन्होंने तुरंत पटमदा के मुखिया परमेश्वर सिंह और स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी।

मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी करमपाल भगत ने मुखिया और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से कुएं से छात्र का शव बाहर निकाला। परिजन उसे तुरंत जमशेदपुर के एक अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद इलाके में शोक और सनसनी फैल गई है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि यह घटना हत्या है या आत्महत्या। फिलहाल, पुलिस दोनों पहलुओं पर छानबीन कर रही है और स्थानीय लोगों से पूछताछ जारी है।

इस घटना के कारण छात्र के परिवार में मातम का माहौल है, वहीं गांव में भी गहरा दुख और अचंभा व्याप्त है।

follow us - https://www.facebook.com/newsmediakiran

subscribe us - https://youtu.be/4ruQTOywTvI

 


 

Related Post