उपायुक्त ने पुलिस पदाधिकारी के साथ की बैठक, दिए दिशा निर्देश

various

उपायुक्त ने पुलिस पदाधिकारी के साथ की बैठक, दिए दिशा निर्देश

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता
गुवा।8 सितंबर को गुवा में शहादत दिवस एवं जनसभा को संबोधित करने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ-साथ कई मंत्री भी गुवा पहुंच रहे हैं। इसकी तैयारी जिला प्रशासन के द्वारा लगभग पूरी कर ली गई है। सुरक्षा के दृष्टिकोण को देखते हुए आज शनिवार को भी चाईबासा जिला के डीसी कुलदीप चौधरी एवं डीडीसी संदीप कुमार मीणा के 
के साथ-साथ चाईबासा जिला के विभिन्न पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक की गई। बैठक के दौरान सुरक्षा को देखते हुए सभी पुलिस पदाधिकारी को दिशा निर्देश दिया गया। बैठक के दौरान उपायुक्त कुलदीप चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का गुवा में आगमन हेलीकॉप्टर से दोपहर 1:00 बजे गुवा पहुंचेगी। उसके बाद मुख्यमंत्री सीधे श्रद्धांजलि सभा पहुंचेंगे। श्रद्धांजलि देने के बाद गुवा सेल के फुटबॉल मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद मुख्यमंत्री विभिन्न योजनाओं का जानकारी देंगे। मुख्यमंत्री की सुरक्षा को देखते हुए पार्टी के कार्यकर्ताओं ग्रामीण की रैली मैं शामिल गाड़ियों को सभा स्थल से 5 किलोमीटर दूर गाड़ियों को रोक दिया जाएगा।  उन्हें जिला प्रशासन द्वारा 5 बस की व्यवस्था की गई है जिसके माध्यम से उसे बस में बिठाकर श्रद्धांजलि सभा से पहले उन्हें उतार दिया जाएगा। जहां से वह पैदल ही श्रद्धांजलि देखकर सभा स्थल तक पहुंचेंगे। दौरा के क्रम में सभा स्थल के साथ गुवा मैदान में लगने वाली 4 पहिया वाहनों के रख रखाव का मार्ग दर्शन दिया गया।पीने के लिए पानी व अन्य सुविधाओं का मुआयना किया गया। 
    गुवा फ़ुटबाल एवं सेल गुवा कार्यालय के समक्ष झामुमो का तोरण द्वारा तथा चिकित्सालय के पास काँग्रेस पार्टी तोरण द्वार लगा है । गुवा बाजार में भाजपा पार्टी का भव्य बैनर निहारने योग्य है।
सच्चाई यह  है कि  पूरा गुवा मुख्यमंत्री  हेमन्त सोरेन के आगमण  की तैयारी के लिए उनके चित्रों एवं झण्डी की पट्टी से पटा हुआ ।

Related Post