भीषण सड़क हादसा, ट्रक पलटने से 7 लोगों की दर्दनाक मौत, मची चीख पुकार

various

भीषण सड़क हादसा, ट्रक पलटने से 7 लोगों की दर्दनाक मौत, मची चीख पुकार

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

आन्ध्र प्रदेश: पूर्वी गोदावरी जिले में बुधवार सुबह एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें एक मिनी ट्रक के पलटने से सात लोगों की मौत हो गई. यह घटना आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले के देवरापल्ली मंडल के चिन्नईगुडेम के चिलका पकाला इलाके में घटी. मृतक लोग उसी ट्रक में सवार थे, जो काजू से भरा हुआ था.

पूर्वी गोदावरी जिले के पुलिस अधीक्षक नरसिम्हा किशोर ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि दुर्घटना में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति बच गया. उसकी हालत ठीक है और वह बात करने की स्थिति में है. मिनी ट्रक, जो काजू की बोरियों से भरा हुआ था, टी नरसापुरम मंडल के बोर्रामपलेम से निदादावोलु मंडल के ताडीमल्ला की ओर जा रहा था.

ट्रक का चालक, अज्ञात कारणों से, वाहन से नियंत्रण खो बैठा, जिससे ट्रक पलट गया. मृतक लोग भारी काजू की बोरियों के नीचे दबकर दम घुटने से मारे गए, जबकि एक व्यक्ति बच गया और उसकी हालत स्थिर है. स्थानीय लोगों और पुलिस ने शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के अनुसार, ट्रक पलटने के बाद कई लोग काजू की भारी बोरियों के नीचे फंस गए. दम घुटने के कारण उनकी मौत हो गई. हादसे में बचने वाला एकमात्र व्यक्ति ट्रक के अन्य यात्रियों की तुलना में सुरक्षित स्थिति में था, जिसके कारण वह इस दुखद हादसे से बच पाया. स्थानीय लोगों और पुलिस ने तत्परता से राहत कार्य शुरू किया. उन्होंने काजू की बोरियों के नीचे से फंसे शवों को बाहर निकाला.

Related Post