झारखंड में मौसम का बदला मिजाज, रांची में झमाझम बारिश

various

झारखंड में मौसम का बदला मिजाज, रांची में झमाझम बारिश

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता 
रांची-झारखंड की राजधानी रांची में सोमवार को मौसम का मिजाज बदला और दोपहर बाद झमाझम बारिश हुई. पूर्वी सिंहभूम समेत छह जिलों में कुछ ही घंटे में बारिश हो सकती है. राज्य में 18 अगस्त तक बारिश की संभावना है. 15 अगस्त को लगभग सभी स्थानों पर हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश होगी. 14 से 16 अगस्त तक राज्य के उत्तर-पूर्वी भागों में कहीं-कहीं भारी बारिश हो सकती है.

पूर्वी सिंहभूम, पश्चिमी सिंहभूम, सरायकेला-खरसावां, गुमला, लातेहार और लोहरदगा जिले के कुछ भागों में अगले कुछ घंटों में गरज के साथ बारिश हो सकती है. इस दौरान वज्रपात की भी आशंका है. मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी कर चेतावनी दी है.

झारखंड में फिलहाल बारिश होगी. मौसम विभाग ने पूर्वानुमान जारी कर बताया है कि 18 अगस्त तक राज्य में बारिश हो सकती है. 15 अगस्त (स्वतंत्रता दिवस) को लगभग सभी स्थानों पर हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश होगी. 14 से 16 अगस्त तक झारखंड के उत्तर-पूर्वी भागों में आठ जिलों में कहीं-कहीं भारी बारिश हो सकती है. देवघर, धनबाद, दुमका, गिरिडीह, गोड्डा, जामताड़ा, पाकुड़ और साहिबगंज जिले में भारी बारिश हो सकती है. आईएमडी ने इसे लेकर येलो अलर्ट जारी किया है.

Related Post