*78वें स्वतंत्रता दिवस पर प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर और जिला प्रशासन के बीच खेले गए फुटबॉल मैच में मिडिया टीम विजेता घोषित*

various

*78वें स्वतंत्रता दिवस पर प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर और जिला प्रशासन के बीच खेले गए फुटबॉल मैच में मिडिया टीम विजेता घोषित*

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर, 15 अगस्त 2024: 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर तिनप्लेट फुटबॉल स्टेडियम में प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर और जिला प्रशासन के बीच एक दोस्ताना फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया। मैच में दोनों टीमों ने एक-एक गोल कर खेल को ट्राई किया, लेकिन मिडिया टीम के बेहतरीन खेल प्रदर्शन के आधार पर जिला प्रशासन ने मिडिया टीम को विजेता और जिला प्रशासन टीम को उपविजेता घोषित किया।

मैच के शुरुआती दौर में जिला प्रशासन की ओर से पहला गोल किया गया, जिसके जवाब में मिडिया टीम के कप्तान राघवेंद्र शर्मा ने एक शानदार गोल कर मैच को बराबरी पर ला दिया। इसके बाद, मिडिया टीम को विजेता घोषित करते हुए डीडीसी मनीष कुमार ने उन्हें मैडल देकर सम्मानित किया। मिडिया टीम की ओर से गोलकीपर मों अकबर को बेहतरीन गोलकीपिंग के लिए भी मनीष कुमार ने विशेष रूप से मैडल देकर सम्मानित किया।

इस मैच में जिला प्रशासन टीम का नेतृत्व खुद डीडीसी मनीष कुमार ने किया और उन्होंने अपने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया। दोनों टीमों ने शानदार खेल प्रदर्शन दिखाते हुए दोस्ताना भावना से खेला, जिस पर डीडीसी मनीष कुमार ने दोनों टीमों को बधाई दी। उन्होंने इस मौके पर कहा कि भविष्य में भी मिडिया के साथ इस तरह के दोस्ताना मैच आयोजित होते रहेंगे।

Related Post