रांची में देर रात झमाझम बारिश, 22 अगस्त को इन जिलों में होगी भारी बारिश

various

रांची में देर रात झमाझम बारिश, 22 अगस्त को इन जिलों में होगी भारी बारिश

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

रांची-झारखंड की राजधानी रांची के कई इलाकों में बुधवार को अच्छी बारिश हुई. देर रात भी झमाझम बारिश हुई. 22 अगस्त को रांची और संताल परगना समेत कई इलाकों में भारी बारिश हो सकती है. 24 और 25 अगस्त को पलामू प्रमंडल में भारी बारिश का अनुमान है.

राजधानी रांची के धुर्वा इलाके में बुधवार को अच्छी बारिश हुई. प्रोजेक्ट भवन से लेकर बिरसा चौक तक दोपहर में करीब एक घंटा तक अच्छी बारिश हुई. राजधानी रांची के अन्य क्षेत्रों में कई स्थानों पर बूंदाबांदी हुई. देर रात रांची में फिर बारिश हुई.

झारखंड के मध्य (रांची आसपास) और दक्षिणी झारखंड के साथ-साथ संताल परगना में 22 अगस्त को कई स्थानों पर भारी बारिश का अनुमान है. 23 अगस्त को चतरा, हजारीबाग से लेकर संताल परगना तक कई स्थानों पर अच्छी बारिश का अनुमान है. शनिवार और रविवार को पलामू प्रमंडल वाले हिस्से में कई स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है.

पिछले 24 घंटे में झारखंड के दक्षिणी हिस्से में सबसे अधिक बारिश हुई. सिमडेगा के बानो में सबसे अधिक करीब 80 मिलीमीटर के आसपास बारिश हुई. जलडेगा में 70, खरसावां में 50, चाईबासा में 46 और अड़की में 35 मिलीमीटर के आसपास बारिश हुई.

Related Post