आदित्यपुर में सड़क की मरम्मत न होने पर स्थानीयों ने गड्ढों में धान रोपकर किया विरोध प्रदर्शन

various

*आदित्यपुर में सड़क की मरम्मत न होने पर स्थानीयों ने गड्ढों में धान रोपकर किया विरोध प्रदर्शन*

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता 

आदित्यपुर: आकाशवाणी चौक के समीप जर्जर सड़क की मरम्मत कार्य शुरू न किए जाने के विरोध में स्थानीय लोगों ने अनोखे तरीके से विरोध जताते हुए सड़क के गड्ढों में धान रोपने का काम किया। इससे पहले एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रशासन को सड़क की मरम्मत के लिए 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया था, लेकिन समय सीमा बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होने पर यह कदम उठाया गया।

यह सड़क आकाशवाणी चौक से आर.आई.टी. क्षेत्र को जोड़ने वाली मुख्य सड़क है, जो कोलकाता बाजार के पास बेहद जर्जर हो चुकी है। यहां बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं, जो हर पल दुर्घटनाओं को न्योता देते हैं। इस मार्ग से हजारों स्कूली बच्चों और आम लोगों का रोजाना आना-जाना होता है, और यह एनआईटी जैसे प्रमुख शिक्षण संस्थान की भी मुख्य पहुंच पथ है।

विरोध प्रदर्शन में भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष सतीश शर्मा, ललन शुक्ला, पूर्व युवा मोर्चा अध्यक्ष अमित सिंह, पूर्व युवा मोर्चा मीडिया प्रभारी शनि सिंह, पूर्व मंडल उपाध्यक्ष मिंटू पांडे, पूर्व महामंत्री किसान मोर्चा धीरेंद्र ओझा, सरोज सिंह, सत्यजीत साहू, सूरज सिंह, अभिषेक कुमार, गणेश प्रजापति, चंदन शर्मा, पवन सिंह, हरेंद्र सिंह, रहीस शर्मा, और शांतनु चक्रवर्ती समेत कई प्रमुख लोग शामिल थे।

प्रदर्शनकारियों ने स्पष्ट किया कि जब तक सड़क की मरम्मत नहीं की जाती, तब तक उनका संघर्ष जारी रहेगा। उनका यह कदम प्रशासन की उदासीनता और क्षेत्रवासियों की सुरक्षा को लेकर उनकी गंभीर चिंता को दर्शाता है।

Related Post