जमशेदपुर: प्रधानमंत्री मोदी के आगमन को लेकर SPG ने किया सुरक्षा रिहर्सल,

various

जमशेदपुर: प्रधानमंत्री मोदी के आगमन को लेकर SPG ने किया सुरक्षा रिहर्सल, कई महत्वपूर्ण योजनाओं का करेंगे शिलान्यास और उद्घाटन

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद करने के लिए स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (SPG) की टीम ने जमशेदपुर में रिहर्सल किया। सोनारी एयरपोर्ट से बिष्टुपुर गोपाल मैदान होते हुए टाटानगर रेलवे स्टेशन तक रूट का अभ्यास किया गया। इस रिहर्सल में एसपीजी के वाहनों के काफिले के साथ जिला प्रशासन की टीम भी शामिल रही। एसपीजी ने रिहर्सल के दौरान सड़कों को खाली रखने के निर्देश दिए और सुरक्षा के लिए आवश्यक कदम उठाने का आदेश दिया।

प्रधानमंत्री का कार्यक्रम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 सितंबर की सुबह 9:50 बजे सोनारी एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां से वे सीधे टाटानगर रेलवे स्टेशन जाएंगे। वहां, वे तीन वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे और आठ अन्य वंदे भारत ट्रेनों का ऑनलाइन उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा, प्रधानमंत्री बच्चों के साथ संवाद भी करेंगे और रेलवे स्टेशन पर एक सभा को संबोधित करेंगे।

इसके बाद प्रधानमंत्री रोड शो करेंगे और गोपाल मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। अपने तीन घंटे के इस दौरे के दौरान, प्रधानमंत्री जमशेदपुर से 1 लाख करोड़ रुपये से अधिक की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे, जो क्षेत्र के विकास में मील का पत्थर साबित होंगी।

इस दौरे से शहर में सुरक्षा और यातायात व्यवस्थाओं को लेकर प्रशासन ने कड़े इंतजाम किए हैं, ताकि कार्यक्रम के दौरान किसी प्रकार की असुविधा न हो।

follow us - https://www.facebook.com/newsmediakiran

subscribe us - https://youtu.be/4ruQTOywTvI

Related Post