*जमशेदपुर: सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत, परिजनों ने 50 लाख मुआवजा और कार्रवाई की मांग की*

various

*जमशेदपुर: सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत, परिजनों ने 50 लाख मुआवजा और कार्रवाई की मांग की*

जमशेदपुर। बिष्टुपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात लाइट सिग्नल के पास हुए एक सड़क हादसे में जुगसलाई बलदेव बस्ती के दो सगे भाइयों की मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित परिजनों और बस्तीवासियों ने शनिवार को जुगसलाई-बिष्टुपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और थाना का घेराव कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। परिजनों ने 50 लाख रुपये मुआवजे और वाहन चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

हादसे के समय दोनों भाई, आकाश नंदी और कार्तिक नंदी, अपनी मां के लिए खाना लाने जा रहे थे। बिष्टुपुर लाइट सिग्नल के पास एक ट्रेलर की चपेट में आने से आकाश नंदी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल कार्तिक नंदी को टीएमएच अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे रिम्स रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

इस घटना के बाद परिजनों ने बिष्टुपुर पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया। उनका कहना है कि हादसे के बाद वे लगातार बिष्टुपुर थाने के चक्कर काटते रहे, लेकिन समय पर पुलिस ने कोई मदद नहीं की, जिससे कार्तिक की जान बचाई जा सकती थी।

घटनास्थल पर करीब एक घंटे तक चले प्रदर्शन के बाद जुगसलाई थाना प्रभारी ने परिजनों और बस्तीवासियों को समझाकर जाम हटवाया। इसके बाद प्रदर्शन कर रहे लोगों को बिष्टुपुर थाने ले जाया गया, जहां मामले की आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Post