झारखंड में मॉनसून एक्टिव, 15 अगस्त को संताल परगना में होगी भारी बारिश

various

झारखंड में मॉनसून एक्टिव, 15 अगस्त को संताल परगना में होगी भारी बारिश

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता 

रांची-झारखंड के कई हिस्सों में मॉनसून अभी भी सक्रिय है. सोमवार को कहीं-कहीं गरज के साथ वज्रपात हो सकता है. आईएमडी ने इसे लेकर येलो अलर्ट जारी किया है. राजधानी रांची में 12 से 16 अगस्त तक आकाश में बादल छाये रहेंगे. कई जगहों पर हल्की बारिश भी हो सकती है. 15 अगस्त को संताल परगना में भारी बारिश हो सकती है.

राजधानी रांची में 12 से 16 अगस्त तक आकाश में बादल छाये रहेंगे. कई स्थानों पर हल्की बारिश हो सकती है. पिछले 24 घंटे में राजधानी रांची में करीब 15 मिमी के आसपास बारिश हुई. देर रात से लगातार राजधानी के कई इलाकों में हल्की बारिश होती रही. करीब 11 बजे तक अलग-अलग हिस्सों में बारिश हुई.

मौसम केंद्र ने अपने पूर्वानुमान में बताया है कि 15 अगस्त को संताल परगना को छोड़कर अन्य हिस्सों में हल्की बारिश हो सकती है. संताल परगना के जिलों में कई स्थानों पर भारी बारिश का अनुमान है.

पिछले 24 घंटे में इसका सबसे अधिक असर पलामू और संताल परगना में रहा. गढ़वा में 76 मिमी के आसपास बारिश हुई. संताल परगना के लिट्टीपाड़ा में भी 60 मिमी से अधिक बारिश हुई. इसके अतिरिक्त रामगढ़ और हजारीबाग में भी अच्छी बारिश हुई. पलामू में करीब 66 मिमी के आसपास बारिश हुई.

Related Post