सिख विजडम अकादमी के द्वार सभी समुदाय के छात्रों के लिए खुले हैं: भगवान सिंह

various

सिख विजडम अकादमी के द्वार सभी समुदाय के छात्रों के लिए खुले हैं: भगवान सिंह

सिख विजडम अकादमी को बुलंदी पर ले जाने का खाका किया जा रहा तैयार

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर।सीजीपीसी द्वारा संचालित सिख विजडम अकादमी ने अब रफ़्तार पकड़ ली है और इसे  सफलता की बुलंदी पर ले जाने का खाका भी तैयार किया जा रहा है। इस सिलसिले में  बुधवार को सिख विजडम अकादमी के कार्यकारणी सदस्यों ने साकची स्थित कार्यालय में बैठक कर इस पर गहन विचार विमर्श किया गया। 
सीजीपीसी के प्रधान सरदार भगवान सिंह का कहना है कि अकादमी में पंजीकरण के लिए सभी समुदाय के छात्र-छात्राओं का स्वागत है वे सभी इस मुहीम से जुड़कर शिक्षा का लाभ ले सकते हैं।  
कार्यकारणी की बैठक की अध्यक्षता भगवान सिंह ने की जबकि दोनों महासचिव अमरजीत सिंह और गुरचरण सिंह बिल्ला समेत संचालित सिख विजडम अकादमी के संयोजक कुलविंदर सिंह पन्नू, दलजीत सिंह, सुखदेव सिंह, सुखविंदर सिंह राजू ने उपस्थिति दर्ज कर सिख विजडम अकादमी को एक नई ऊंचाई पर ले जाने के लिए एक व्यापक योजना तैयार करने पर अपनी-अपनी राय साझा की। 
इस खाके का उद्देश्य अकादमी के शैक्षणिक मानकों को सुधारते हुए डिजिटल माध्यमों का उपयोग करके शिक्षा को व्यापक समुदाय तक पहुंचाना है। इस प्रयास से न केवल सिख समुदाय बल्कि अन्य समुदाय की भी शिक्षा के प्रसार में महत्वपूर्ण योगदान की उम्मीद की जा रही है। अकादमी के पदाधिकारियों का मानना है कि इस योजना के सफल कार्यान्वयन से संस्था को बुलंदी पर ले जाने में मदद मिलेगी।

Related Post